trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11592599
Home >>Madhya Pradesh - MP

Bageshwar Dham: आखिर क्यों नहीं हुई पंडित धीरेंद्र शास्त्री के फरार भाई की गिरफ्तारी? जानिए क्या कहती है पुलिस

Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के भाई शालिग्राम गर्ग पर दबंगई का मामला दर्ज होने के बाद अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. ऐसे में पुलिस (Police) की कार्यशैली पर लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं. लेकिन पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही शालिग्राम को गिरफ्तार (Arrest) कर लेगी.

Advertisement
Bageshwar Dham: आखिर क्यों नहीं हुई पंडित धीरेंद्र शास्त्री के फरार भाई की गिरफ्तारी? जानिए क्या कहती है पुलिस
Stop
Shubham Tiwari|Updated: Mar 02, 2023, 08:31 AM IST

Dhirendra Krishna Shastri Brother Shaligram Garg: छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग (Shaligram Garg) की गिरफ्तारी अभी तक पुलिस (Police)नहीं कर पाई है. घटना के लगभग 13 दिन बीत चुके हैं इसके बावजूद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है. गिरफ्तारी को लेकर के छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा (SP Sachin Sharma) का कहना है कि घटना के बाद मामले की जांच करने के लिए जांच अधिकारी बनाए गए हैं, वो जांच कर रहे हैं. इसके अलावा एसपी ने मामले को लेकर जल्द चालान पेश करने की बात कही है.

पुलिस कार्यशैली पर उठ रहें सवाल  
शालिग्राम के मामले को 13 दिन बीत चुके हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था लेकिन अब भी खाली हाथ है. ऐसे में लगातार पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाए जा रहे हैं. इसके अलावा तमाम संगठन इसका जमकर विरोध भी कर रहे हैं. इसके अलावा पुलिस अभी तक क्या कर रही है कैसा प्रयास कर रही है इस पर भी सवाल खड़ा हो रहा है. पर पुलिस प्रशासन का कहना है कि वो जल्द ही शालिग्राम को गिरफ्तार कर लेगी.

11 फरवरी का है मामला
पूरा मामला 11 फरवरी को है छतरपुर के बमीठा के गढ़ा गांव में अहिरवार समाज में शादी थी. इसी दौरान बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने वहां पहुंच कर हंगामा किया था. इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें शालिग्राम के हाथ में पिस्टल और मुंह में सिगरेट दिख रही थी. इसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था.

दलित संगठनों ने किया था विरोध
शालिग्राम का दबंगई का वीडियो वायरल होने के बाद दलित संगठनों ने इसका जमकर विरोध किया था. सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को लेकर तमाम प्रतिक्रिया दी जाने लगी थी. जिसके बाद लोगों ने धीरेंद्र शास्त्री के भाई के ऊपर सख्त कार्यवाही करने की मांग की थी. हालांकि मामले को काफी दिन बीत चुके हैं ऐसे में अभी तक गिरफ्तारी न होने पर लोग पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Tree Subsidy Scheme: पेड़ों की खेती पर भूपेश सरकार देगी 100 प्रतिशत सब्सिडी, जानिए कैसे मिलेगा लाभ

Read More
{}{}