trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11447703
Home >>Madhya Pradesh - MP

कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री का श्रद्धा मर्डर केस पर बड़ा बयान, कहा- ये हमारी कमी

बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दिल्ली श्रद्धा मर्डर केस पर बड़ा बयान सामने आया है.

Advertisement
कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री का श्रद्धा मर्डर केस पर बड़ा बयान, कहा- ये हमारी कमी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 18, 2022, 11:33 PM IST

प्रदीप शर्मा/भिंड: बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दिल्ली श्रद्धा मर्डर केस पर बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने दिल्ली की श्रद्धा की हत्या कर शव के 35 टुकड़े करने के मामले पर कहा है कि अगर किसी हिंदू ने यह कृत्य किया होता तो अब तक देश में दंगा हो चुका होता.

दरअसल भिंड के दंदरौआ धाम में हनुमान कथा वाचन कर रहे बागेश्वर सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार फिर मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है.

धार पुलिस ने को मिली बड़ी कामयाबी, 85 अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ाया

दूसरे धर्म के लोग ख़ुद को मजबूत कर सनातन को पहुंचा रहे नुकसान
बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इसे धर्म से जोड़ते हुए कहा है कि हम लोग स्वयं जागरूक नहीं है. हिंदुओं में स्वयं में एकता नहीं है. अगर यही कृत्य कोई हिंदू करता तो अभी तक देश में दंगे की स्थिति हो जाती. अब तक सरकारें बदल जाती, उलटफेर हो जाते. इसमें हमारी और आपकी कमी है कि हम एकजुट नहीं है. ये हमारी कमी है कि हमें जागरूक नहीं है. दूसरे धर्म के लोग खुद को लगातार मजबूत कर रहे हैं.

सनातन धर्म को नुकसान पहुंच रहा
पंडित धीरेंद्र ने कहा कि सनातन संस्कृति भारत की बेटियों पर, भारत के संतों पर, हमारे भारत की अस्मिता पर लगातार षड़यंत्र कर फंसा रहे हैं. और हम लोग सो रहे हैं. सनातन धर्म को लगातार नुकसान पहुंचाया जा रहा है. उन्होंने व्यंग कसते हुए कहा कि, मैं हमेशा कहता हूं कि अक्सर उन लोगों की ट्रेन निकल जाता करती है जिनके घर रेलवे स्टेशन के नज़दीक होंते हैं.

Read More
{}{}