trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11399296
Home >>Madhya Pradesh - MP

सरपंच के खेत में मिली महिला की सिर कटी लाश, गांव में फैली सनसनी

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिल के जुलवानिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ठान गांव के एक खेत में सिर कटी लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर जुलवानिया थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची है. पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया है.

Advertisement
सरपंच के खेत में मिली महिला की सिर कटी लाश, गांव में फैली सनसनी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 17, 2022, 04:58 PM IST

वीरेन्द्र वाशिंदे/बड़वानी: मध्यप्रदेश के बड़वानी जिल के जुलवानिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ठान गांव के एक खेत में सिर कटी लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर जुलवानिया थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची है. पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया है. अब जांच के बाद पता चल पाएगा कि इस निर्मम हत्या की वजह क्या रही है.

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत ठान के सरपंच सुरेश के खेत में आज सुबह उनके भाई ने प्लास्टिक की पॉलीथिन में लिपटा सिर कटा हुआ शव देखा. जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना अपने भाई सरपंच को दी. उसके बाद सरपंच के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई.

ग्वालियर में बढ़ रहे डेंगू के मरीज, एक बच्ची की हुई मौत, जानिए इसके लक्षण

पहचान नहीं हो पाई
हालांकि शव किस महिला का है, फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मौके पर पहुंची है और जांच में जुट गई है. खेत में शव पड़ा होने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ खेत में जुट गई. लोगों के द्वारा कई तरह की चर्चाएं की जा रही है.

जांच के बाद खुलासा होगा
फिलहाल पुलिस के द्वारा मौका मुआयना कर शव की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. एसपी दीपक शुक्ला ने इस मामले को लेकर बताया के घटना की सूचना कर बाद फॉरेंसिक की टीम मौके पर रवाना हुई है. उनके अनुसार महिला की शिनाख्त के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी की हत्या यही हुई है या सिर कटा शरीर कहीं ओर से लाकर यहां फेंकी गई है.

खबर पर अपडेट लिया जा रहा

Read More
{}{}