trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11788489
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल, कहा- मंत्रियों के जूते घिस जाते हैं विकास करने में

Ratlam News: बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया का एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि, विकास कार्यों के लिए ऐसे ही पैसा नहीं आता. नेताओं के जूते घिस जाते हैं टेबल टू टेबल जाकर तब जाकर विकास होता है.  

Advertisement
MP News: बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल, कहा- मंत्रियों के जूते घिस जाते हैं विकास करने में
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Jul 20, 2023, 08:25 PM IST

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्यप्रदेश के रतलाम में बुधवार को बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया का अजीब बयान सामने आया. यह बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके बयान ने न सिर्फ आम जनता को कटघरे में खड़ा कर दिया बल्कि सरकार भी सवाल खड़ा किया है. दरअसल, बुधवार को रतलाम जिले के आलोट में कायाकल्प योजनांतर्गत सड़क निर्माण भूमि पूजन में शामिल होने उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया आलोट पहुंचे थे. यहां उन्होंने सड़क का भूमि पूजन किया.

लोगों को विकास कार्यों से कोई मतलब नहीं-अनिल फिरोजिया
मंच से सांसद अनिल फिरोजिया ने हर तरफ विकास कार्य बताते हुए बीजेपी की तारीफ की. लेकिन यह भी कहा कि, आज कल लोगों को विकास कार्यो से कोई मतलब नहीं रहा. सभी अपना फायदा किसमें है यही देखते हैं. इसके अलावा सांसद अनिल फ़िरोजिया ने बीजेपी सरकार को ही कटघरे में खड़ा कर दिया और कहा कि विकास कार्यों के लिए ऐसे ही पैसा नहीं आता. नेताओं के जूते घिस जाते हैं टेबल टू टेबल जाकर तब जाकर विकास होता है.

कांग्रेस को लेकर अनिल फिरोजिया ने कही ये बात
वहीं सांसद अनिल फिरोजिया ने कोंग्रेस के 75 साल में कुछ नहीं किये जाने की बात कहते हुए कहा कि, यदि एक तरफ कोंग्रेस के सोनिया गांधी, राहुल गांधी और दूसरी तरफ पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना करें तो पीएम नरेन्द्र मोदी मूंछ के बाल हैं और कोंग्रेस के ये लोग पूछ के बाल हैं. लेकिन सांसद अनिल फिरोजिया के द्वारा आम जनता को लेकर दिए बयान के बाद सवाल यही खड़ा होता है कि एक तरफ बीजेपी चुनाव से पहले आम जनता के बीच विकास कार्यों की लंबी लिस्ट लेकर अपने पक्ष में वोटिंग के लिए जनता को लुभा रही है तो वहीं उनके सांसद उसी आम जनता पर विकास से सरोकार नहीं रखने का आरोप लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: MP News: दोस्त बना कातिल, भोपाल में युवती की दिनदहाड़े हत्या

वहीं आम जनता ने जिस सरकार के भरोसे सांसद को जिताया आज वही सांसद अपनी पार्टी की सरकार पर सवाल उठाते हुए कह रहे है कि, विकास कार्य स्वीकृत करवाने में जुते घिस जाते हैं. कही इस तरह के बयान आने वाले समय में मध्यप्रदेश भाजपा और शिवराज सिंह चौहान के लिए मुसीबत न खड़ी कर दे और यह भी देखना होगा कि अब इस बयान के वायरल होने के बाद कोंग्रेस इस बयान को लेकर बीजेपी को घेरेगी है या नहीं.

Read More
{}{}