trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11204738
Home >>Madhya Pradesh - MP

Avneet Kaur: 20 की उम्र में अवनीत कौर ने फिर ढाया कहर, तस्‍वीरें देखकर आंखें रह जाएंगी खुली की खुली

Avneet Kaur: बुधवार को अवनीत कौर ने समुद्र के किनारे ब्रेकफास्ट करते हुए तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन लिखा, ''ब्रेकफास्ट एन बेड ना, ब्रेकफास्ट इन पूल''.

Advertisement
 अवनीत कौर
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 01, 2022, 06:18 PM IST

Avneet Kaur: टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार अवनीत कौर अक्सर इंटरनेट पर अपने लुक्स और तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. आए दिन उनकी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं. जिसमें बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी जाती हैं. इस वजह से फैंस इन तस्वीरों और वीडियो पर खूब प्यार बरसाते हैं और अपने अलग-अलग रिएक्शन देते हैं. बता दें कि अवनीत कौर इन दिनों हॉलिडे पर हैं. पिछले कई दिनों से उन्होंने हॉलिडे की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

Avneet Kaur Net Worth: कम उम्र में अवनीत कौर ने पाया बड़ा मुकाम, इतनी संपत्ति की हैं मालकिन

ब्लैक स्विम सूट में अवनीत कौर ने बरपाया कहर
बुधवार को अवनीत कौर ने समुद्र के किनारे ब्रेकफास्ट करते हुए तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन लिखा, ''ब्रेकफास्ट एन बेड ना, ब्रेकफास्ट इन पूल.'' बता दें कि अवनीत कौर इन तस्वीरों में बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का स्विम सूट पहना हुआ है. साथ ही सिर में ब्लैक कलर का स्कार्फ़ है. एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ''यू आर द मोस्ट हॉटेस्ट गर्ल''. फायर का इमोजी कई लोगों ने कमेंट किया. वहीं एक यूजर ने लिखा, ''यू आर जस्ट एन आइकॉन ऑफ ब्यूटी.''

गौरतलब है कि अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के डांस शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर' से की थी. जहां वो सेमीफाइनल में बाहर हो गई थीं. इसके बाद उन्होंने एक और डांस शो में हिस्सा लिया. वहीं उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत लाइफ ओके के सीरियल 'मेरी मां' से की थी. साथ ही वो झलक दिखला जा 5, सावित्री, एक मुट्ठी आसमान, हमारी सिस्‍टर दीदी, चंद्र नंदिनी, अलादीन- नाम तो सुना होगा जैसे कई सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं. बता दें कि उन्होंने कई फिल्मों में कैमियो और छोटे-छोटे रोल किए हैं और हाल ही में उन्होंने बतौर लीड एक्टर अपनी पहली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' की शूटिंग पूरी की है.

बता दें कि अवनीत कौर ने बहुत ही कम समय में काफी फेम हासिल कर लिया, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनके 31.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं भारत में टिक टोक बैन होने के बाद भी उनके इसमें 22.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Read More
{}{}