trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11216257
Home >>Madhya Pradesh - MP

राजधानी में खौफनाक वारदात: भद्दे कमेंट का विरोध करने पर महिला पर जानलेवा हमला, आए 118 टांके

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बदमाशों ने एक महिला पर जानलेवा हमला कर दिया है. इस हमले में उसके चेहरे में गंभीर चोटें आई है. महिला के चेहरे पर 118 टांके लगाए गए हैं.

Advertisement
राजधानी में खौफनाक वारदात: भद्दे कमेंट का विरोध करने पर महिला पर जानलेवा हमला, आए 118 टांके
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Jun 11, 2022, 06:56 PM IST

आकाश द्विवेदी/भोपाल: राजधानी भोपाल में खौफनाक वारदात सामने आई है. टीटी नगर इलाके में सीटी बजाने और भद्दे कमेंट का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला के चेहरे पर ब्लेड मार दी. आंख पर गंभीर चोट आई है. चेहरे से गले तक 118 टांके लगाने पड़े. घटना 9 जून की रात की बताई जा रही है. बताया जा रहा है महिला पति के साथ बाइक पर जा रही थी. मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

भद्दे कमेंट पर हुआ था विवाद
शिवाजी नगर निवासी सीमा सोलंकी गुरूवार रात पति सुनील सोलंकी के साथ खरीदारी करने मालवीय नगर क्षेत्र में गईं थीं. रात करीब साढ़े आठ बजे उनका ऑटो में बैठे अज्ञात युवकों से विवाद हो गया. इस दौरान युवक भद्दे कमेंट करने लगे. इसके बाद वह पति के साथ बाइक से घर जाने के लिए रवाना हुई, तभी आटे से पीछा करते आ रहे युवकों में से एक ने उनके चेहरे पर ब्लेड से वार कर दिया.

ये भी पढ़ें: सरकारी दफ्तर में 52 पत्तियों का खेल, ताश खेलने के वीडियो पर कलेक्टर ने लिया एक्शन

शुक्रवार को दर्ज कराई शिकायत
अस्पताल में उपचार कराने के बाद सीमा सोलंकी शुक्रवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई. सीमा ने बताया कि वह मालवीय नगर में एक होटल के सामने खड़ी थीं, उनके पति होटल में पानी की बोतल लेने गए थे. इस दौरान आटो में बैठे तीन युवक उनके साथ छेड़छाड़ करने लगे. उन्होंने गुस्से में एक युवक को थप्पड़ मार दिया था. भीड़ देख युवक वहां से भाग गए, लेकिन उसके बाद वो पीछा करने लगे और कुछ दूर बाद उनपर हमला कर दिया.

LIVE TV

Read More
{}{}