trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11655808
Home >>Madhya Pradesh - MP

जमीन पर पहुंची TV डिबेट! आपस में भिड़े BJP और कांग्रेस नेता, जूतम पैजार का VIDEO VIRAL

BJP Congress Leaders Fight: अशोकनगर के चंदेरी में एक TV डिबेट के बाद विधायक गोपाल सिंह चौहान (डग्गी राजा) और भाजपा नेता नारायण सिंह यादव की बहस के बाद कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Advertisement
जमीन पर पहुंची TV डिबेट! आपस में भिड़े BJP और कांग्रेस नेता, जूतम पैजार का VIDEO VIRAL
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Apr 17, 2023, 07:54 AM IST

Ashoknagar News: अशोकनगर। चंदेरी में एक TV डिबेट के बाद मामला भड़क गया. नेताओं के बीच हुई बहस कार्यकर्ताओं तक पहुंच गई और वो आपस में भिड़ गए. फिर क्या कांग्रेस MLA गोपाल सिंह और BJP नेता नारायण सिंह के समर्थक आपस भिड़ गए. मंच के सामने ही कुर्सियां फेकी गई और जमकर विवाद हुआ. बाद में थाने में भी मामले की शिकायत पहुंची. अब इसका वीडियो सोसल मीडियो पर वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहा वीडियो
झगड़ा बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान (डग्गी राजा) और चंदेरी मंडल के पूर्व भाजपा अध्यक्ष नारायण सिंह यादव के बहस के बाद शुरू हुआ. इस दौरान जमकर लोगों ने एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी. अब वीडियो वायरल होने के बाल लोग इसे शेयर कर नेताओं के मजे ले रहे हैं. वहीं समर्थक अब भी इसे डिफेंड करने की बहस में लगे हैं.

VIDEO NEWS: पहले TV की डिबेट फिर जमीन पर जूतम पैजार, नेताओं का वीडियो वायरल

क्यों हुआ विवाद?
एक टीवी डिबेट में चंदेरी से विधायक गोपाल सिंह चौहान (डग्गी राजा) और भाजपा के पूर्व चंदेरी मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह यादव के बीच कहासुनी हो गई. कांग्रेस के लोगों ने बीजेपी नेताओ की ओर इशारा करते हुए कहा कि बीजेपी में गुंडाराज चल रहा है, तभी पलटवार करते हुए बीजेपी के नेताओं ने चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान की ओर इशारा करते हुए कहा कि असली गुंडा तो यहां बैठा है. बस इसी बात पर कार्यकर्ता भिड़ गए.

थानें में दर्ज कराई गई FIR
विवाद इतना बढ़ गया की हाथापाई और धक्का-मुक्की शुरू हो गई. बीजेपी/कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कुर्सी उठाकर मारना शुरू कर दिया. विवाद के बाद भाजपा के सभी नेता चंदेरी थाने में पहुंचकर चंदेरी विधायक और उनके बेटे के साथ अन्य 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.

Violence In Khandwa: 1 चाय बनी सांप्रदायिक तनाव का कारण, खंडवा में लगाई गई धारा-144

नेतओं ने लगाए एक दूसरे पर आरोप
चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि भाजपा के कार्यकर्ता ने मुझसे अपशब्द कहे, जो वहां मौजूद लोगों ने सुना. मैंने उन्हें समझाया कि आप ऐसी भाषा मत बोलिए लेकिन वो नहीं माने बल्कि और ज्यादा बातें कहने लगे. वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष आलोक तिवारी ने गोपाल सिंह चौहान और उनके बेटे पर गालियां देने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें बोटी-बोटी काटने की धमकी भी दी गई है.

Bagha Ka Video: लड़की ने बाघ को गुदगुदाया! टाइगर को आई ऐसी हंसी कि...देखें वीडियो

Read More
{}{}