trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11819271
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: अरुण यादव ने शिवराज सरकार पर किया बड़ा हमला, 50% कमीशन मांगे जाने का दिया सबूत

Bhopal News: पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार पर हमला बोला है.अरुण यादव ने ठेकेदार का पत्र जारी कर बिना कमीशन के भुगतान न होने का आरोप लगाया है.    

Advertisement
MP News: अरुण यादव ने शिवराज सरकार पर किया बड़ा हमला, 50% कमीशन मांगे जाने का दिया सबूत
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Aug 10, 2023, 10:02 PM IST

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्यप्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. अब हाल ही में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने ठेकेदार का पत्र जारी कर बिना कमीशन के भुगतान न होने का आरोप लगाया है.  बता दें कि आरोप लघु मध्यम श्रेणी संविदाकार संघ का एक पत्र सामने आया है. इस पत्र में बिना कमीशन के भुगतान ना मिलने का आरोप है.

अरुण यादव ने लगाया आरोप
ठेकेदार संगठन ने अपने पत्र में लिखा कि, यह सभी ठेकेदार मध्यप्रदेश में पेटी कॉन्ट्रैक्ट पर काम करते हैं. इसका पत्र में जिक्र है. इस पत्र में साफ लिखा हुआ है कि, एमपी में काम करना नरक की तरह हो गया है. हर जिलों में बड़े पैमाने पर निर्माण कार्यों के भुगतान लंबित हैं. कुछ दलाल किस्म के लोग सक्रिय हैं जो 50% कमीशन लेकर भुगतान करा रहे हैं. ठेकेदारों की तरफ से लिखे पत्र को पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, यह सबूत है कि मध्य प्रदेश में बिना 50 परसेंट दिए किसी भी ठेकेदार का कोई भुगतान नहीं होता. मध्य प्रदेश के लघु ठेकेदार संघ ने लिखा मुख्य न्यायाधीश को पत्र, मध्यप्रदेश में 50% कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है. मुख्यमंत्री शिवराज जी क्या आपकी देख रेख में ही यह खेल चल रहा है?

अरुण यादव ने इससे पहले पीएम मोदी को लेकर दिया था विवादित बयान
पीएम मोदी के भोपाल दौरे को लेकर जब अरुण यादव से सवाल किया गया था तब उन्होंने कहा था कि, मोदी जी आ जाएं, और उनके ऊपर कोई हों, वो भी आ जाएं. नड्डा जी आ ही रहे हैं, चल ही रहा है. मोदी जी के पिताजी भी आना चाहे तो आ सकते हैं, हमें कोई आपत्ति नहीं है.  अरुण यादव के इस बयान से बीजेपी पार्टी के लोग नाराज हो गए थे.

यह भी पढ़ें: Indore News: प्रदेश में धर्मांतरण के मामले में हुई सबसे बड़ी सजा, दुष्कर्म के मामले में साबिर गया जेल

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में भूचाल आ गया है. इन चुनाव में कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा? इसको लेकर खींचतान शुरू हो गई है. चुनाव से पहले  एमपी कांग्रेस में शक्ति प्रदर्शन शुरू हो गया है. कमलनाथ के सीएम फेस पर असमंजस के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की थी. 

 

 

रिपोर्टर- प्रमोद शर्मा

 

Read More
{}{}