trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11397508
Home >>Madhya Pradesh - MP

वार्डन का हुआ ट्रांसफर तो रो-रो कर बेहोश हुई छात्राएं, जानिए पूरा मामला

जैतहरी विकास खंड अंतर्गत ग्राम चौरभट्टी मे स्थित बालिका छात्रावास का अजीबोगरीब मामला आया सामने आया हैं. जहां छात्रावास की वार्डन का तबादला होने पर बच्चों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल हैं. कई बच्चियां तो इतना रोई कि वो बेहोश तक हो गई.

Advertisement
वार्डन का हुआ ट्रांसफर तो रो-रो कर बेहोश हुई छात्राएं, जानिए पूरा मामला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 16, 2022, 03:55 PM IST

अभय पाठक/अनूपपुर: जैतहरी विकास खंड अंतर्गत ग्राम चौरभट्टी मे स्थित बालिका छात्रावास का अजीबोगरीब मामला आया सामने आया हैं. जहां छात्रावास की वार्डन का तबादला होने पर बच्चों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल हैं. कई बच्चियां तो इतना रोई कि वो बेहोश तक हो गई. जिसके बाद उन्हें समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैतहरी में भर्ती करना पड़ गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. अभी बच्चों की हालत स्वस्थ बताई जा रही हैं.

दरअसल मामला जैतहरी विकास खंड अंतर्गत ग्राम चौरभट्टी में संचालित बालिका छात्रावास का हैं.  जहां वार्डन का तबादला होने पर छात्रावास में रह रही छात्राओं का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. कई छात्राएं तो रो-रो कर बेहोश हो गई. जिनको 108 एंबुलेंस के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैतहरी में भर्ती कराया गया.

Vaishali Thakkar Suicide: एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदैर में की आत्महत्या, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मिला था फेम

हमारी वार्डन को मत जाने दो
वहीं छात्राओं ने बताया कि वर्तमान वार्डन मीरा के बारे में बताया कि हम लोगों का अच्छे से ध्यान रखती हैं और अच्छे से पढ़ाती भी हैं. वहीं इनकी जगह पर वार्डन लीला राठौर मैडम आ रही हैं. वह सही नहीं है और बच्चों पर अत्याचार करती है. पढ़ाती भी नहीं है. इसलिए हमें कोई और वार्डन नहीं चाहिए. हमको हमारी पुरानी मैडम को ही रहने दिया जाए. वहीं इस बात को लेकर छात्राएं डीपीसी हेमंत खैरवार से भी निवेदन कर रही हैं. हमारी मैडम का तबादला ना किया जाए.

सतना में पालतू जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने किया मालिक पर हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पहले लीला रह चुकी हैं वार्डन
बता दें कि जिसे नई वार्डन बनाया गया है, वह पहले इस हॉस्टल में पदस्थ रह चुकी हैं. छात्राओं का कहना है कि वो गंदी है. हमें मारती भी हैं, हमें परेशान करती है. सभी बच्चों ने एक सुर में मांग की है कि उन्हें मीरा मैंम ही चाहिए. 

Read More
{}{}