trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11584849
Home >>Madhya Pradesh - MP

चोरों के निशाने पर 'अन्नपूर्णा' का दरबार, देवी प्रतिमा से उतारा मंगलसूत्र, CCTV वीडियो आया सामने

Crime News: सिवनी जिले (Seoni District) के लखनादौन थाना क्षेत्र में चोरों ने अन्नपूर्णा माता के मंदिर में बड़ी चोरी को अंजाम दिया है. चोरों ने मंदिर के आभूषण के साथ दान पेटी में रखे गए लगभग 2 लाख रूपए की नगदी को भी लेकर फरार हो गए हैं.

Advertisement
चोरों के निशाने पर 'अन्नपूर्णा' का दरबार, देवी प्रतिमा से उतारा मंगलसूत्र, CCTV वीडियो आया सामने
Stop
Divya Tiwari Sharma |Updated: Feb 24, 2023, 03:18 PM IST

Seoni News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चोरों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस (Police)नाम का खौफ चोरों के दिमाग से निकल गया है. इस बार चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. बता दें कि सिवनी जिले (Seoni District) के लखनादौन थाना क्षेत्र के पिठेरा गांव में स्थित मां अन्नपूर्णा मंदिर (Annapurna Temple)को निशाना बनाया है. मंदिर में घुसे चार नकाबपोश चोरों ने ताला तोड़ करके मंगलसूत्र, सोने चांदी के आभूषण सहित कई अन्य आभूषण चुरा ले गए. इसके अलावा दानपेटी से 2 लाख रूपए भी उठा ले गए. मंदिर में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे से पूरी वारदात कैद हो गई है.

लाखों कीमत के थे जेवरात
चोरी की घटना होने के बाद पीठाधीश्वर नारायण नंद महाराज ने बताया कि चोरों ने मंदिर में रखी दानपेटी में चोरी करने के अलावा मां अन्नपूर्णा के जेवर और चरण पादुका भी उठा ले गए. पंडित के मुताबिक चोरों ने जो जेवर चोरी किए हैं वो करीब 4 से 5 तोले थे. इसमें मंगलसूत्र के अलावा माता के श्रृंगार में चढ़े अन्य जेवरात भी थे. घटना के बाद मंदिर प्रबंध समिति ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा करके जल्द कार्रवाई की मांग की है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
जब चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे ये पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. कैमरे में दिख रहा है कि चोर बहुत सावधानी के साथ मंदिर में लगे दरवाजों के लॅाक को तोड़ते हैं उसके बाद मंदिर के अंदर जा कर आभूषण को चोरी कर लेते हैं. चारों चोर बकायदा नकाब पहने हुए थे इसकी वजह से चेहरा पूरी तरह से छिपा था. चोरी की घटना होने के बाद लखनादौन पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन करने में जुट गई है और जल्द चोरों को हिरासत में लेने की बात कही है.

Read More
{}{}