trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11389179
Home >>Madhya Pradesh - MP

Amitabh Bachchan Birthday: जब अमिताभ-रेखा का रोमांस सीन देख, फूट- फूटकर रोईं थीं जया बच्चन

Sikandar Ka Muqaddar Amitabh-Rekha Romance Scene: एक इंटरव्यू में रेखा की बात से बहुत बड़ा विवाद पैदा हो गया था.

Advertisement
Happy Birthday Amitabh Bachchan
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 10, 2022, 10:00 PM IST

Happy Birthday Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन और फेमस एक्ट्रेस रेखा ने 9 रिलीज़ और 1 अनरिलीज़ फिल्म में काम किया है. 1976 में अमिताभ बच्चन और रेखा ने दो अंजाने फिल्म के लिए पहली बार एक साथ एक्ट किया था. बता दें कि अमिताभ बच्चन और रेखा की कथित अफेयर की गॉसिप को लेकर कई दशक हो गए हैं.  कहा जाता है कि दोनों का 1970 के दशक में अफेयर था. हालांकि अमिताभ बच्चन हमेशा इस मुद्दे पर चुप रहे हैं. जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने इस पर बात की है. 

रेखा के दावे से बहुत बड़ा विवाद पैदा हो गया
एक इंटरव्यू में रेखा ने ऐसी बात की थी.जिसके बाद बहुत बड़ा विवाद पैदा हो गया था.दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा था कि जब प्रकाश मेहरा की मुकद्दर का सिकंदर मूवी में अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने उनको और अमिताभ को रोमांस करते हुए देखा था तो उनकी आंखों से आंसू आ गए थे.गौरतलब है कि प्रकाश मेहरा की मुकद्दर का सिकंदर आखिरी मूवी थी.जिसमें रेखा और अमिताभ ने एक साथ काम किया था.

लव सीन के दौरान जया के चेहरे से आंसू 
1978 में स्टारडस्ट को दिए एक इंटरव्यू में रेखा ने कहा था, “एक बार, मैं पूरे (बच्चन) परिवार को प्रोजेक्शन रूम से देख रही थी, जब वे मुकद्दर का सिकंदर का ट्रायल शो देखने आए थे.जया आगे की रो में बैठी थीं और वह (अमिताभ) और उनके माता-पिता उनके पीछे वाली लाइन में बैठे थे. वे उन्हें उतनी साफ तरह से नहीं देख सकते थे. जितना मैं देख सकती थी और हमारे लव सीन के दौरान, मैंने उनको चेहरे से आंसू बहाते हुए देखा था. माना जाता है और अफवाहें थीं कि जया और रेखा के बीच पहले अच्छी दोस्ती थी, लेकिन इस चीज को लेकर दोनों के अनबन हो गई थी. हालांकि रेखा ने इस बात को लेकर मना किया था.

Read More
{}{}