trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11207630
Home >>Madhya Pradesh - MP

Akshay Kumar स्टारर सम्राट पृथ्वीराज पर कलह तेज, बीजेपी ने बघेल सरकार पर कसा तंज

छत्तीसगढ़ में फ़िल्मी सियासत शुरू हो गई है.सियासत हो रही है फिल्म सम्राट पृथ्वीराज और राष्ट्रीय सम्मान प्राप्त प्रदेश की भूलन द मेज़ को लेकर हो रही है.

Advertisement
Akshay Kumar स्टारर सम्राट पृथ्वीराज पर कलह तेज, बीजेपी ने बघेल सरकार पर कसा तंज
Stop
Updated: Jun 04, 2022, 12:56 PM IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में फ़िल्मी सियासत शुरू हो गई है.सियासत हो रही है फिल्म सम्राट पृथ्वीराज और राष्ट्रीय सम्मान प्राप्त प्रदेश की भूलन द मेज़ को लेकर हो रही है. दरअसल मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश में पृथ्वीराज चव्हाण को टैक्स फ्री किए जाने के बाद छत्तीसगढ़ में भी इसे टैक्स फ्री किए जाने की मांग भाजपा कर रही है.भाजपा का कहना है कि छत्तीसगढ़ सरकार को पड़ोसी राज्यों से प्रेरणा लेते हुए पृथ्वीराज चव्हाण टैक्स फ्री करनी चाहिए, ताकि वीर गाथाएं प्रदेश के हर वर्ग तक पहुंचे.

बीजेपी छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार से मांग कर रही है कि जिस तरह भूलन द मेज़ को टैक्स फ्री किया गया है, वैसे ही हर छत्तीसगढ़ी फिल्म को भी टैक्स फ्री किया जाए.वहीं जवाब में कांग्रेस का कहना है कि भाजपा को केंद्र सरकार से मांग करनी चाहिए और देशभर में इस फिल्म को टैक्स फ्री कराना चाहिए. जहां तक सवाल भूलन द मेज़ जैसी फिल्मों का है, तो हर उस फिल्म को टैक्स फ्री किया जाएगा, जो छत्तीसगढ़ के गौरव को दिखाएगी.

MP में कोयले पर सियासतः अरुण यादव ने सीएम शिवराज से की यह बड़ी मांग

 

अभिनेता अक्षय कुमार की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को लेकर शिवराज सरकार ने बड़ा फैसला लिया था. फिल्म रिलीज से पहले ही प्रदेश में टैक्स फ्री कर दी गई थी.सीएम शिवराज ने इस बात की जानकारी दी थी. सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत  फिल्म "सम्राट पृथ्वीराज" को मध्यप्रदेश में हमने टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया, जिससे महान सम्राट के जीवन को अधिक से अधिक युवा देखें और उनमें मातृभूमि के प्रति अधिक प्रेम जागृत हो. 

 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}