trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11525821
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: BJP नेता के वीडियो पर कांग्रेस का निशाना, जिसकी पत्नी ने आत्महत्या की उससे रिश्वत लेने का आरोप

BJP Mandal President Rajesh Goyal Viral video: सोशल मीडिया पर भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश गोयल के वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. साथ ही बीजेपी नेता पर काफी आरोप लगाए हैं.

Advertisement
Agar Rajesh Goyal Viral Video
Stop
Abhay Pandey|Updated: Jan 12, 2023, 06:57 PM IST

Agar Rajesh Goyal Viral Video: आगर मालवा जिले के कानड़ भारतीय जनता पार्टी मंडल अध्यक्ष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसको लेकर विपक्षी दल कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी मंडल अध्यक्ष का वीडियो ट्वीट करते हुए कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता ने सुसाइड केस से बचाने के लिए ₹500000 की रिश्वत ली है.

कांग्रेस पार्टी ने वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, "भाजपा नेताओं का भ्रष्टाचार जारी,आगर में भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश गोयल का पांच लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए वीडियो हुआ वायरल. आवेदक अजय नायक ने आरोप लगाया कि मंडल अध्यक्ष ने इनकी पत्नी की आत्महत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई से बचाने के लिए यह राशि ली है. "शर्म करो शवराज"

MP Politics: National Youth Day पर युवाओं पर सियासत! कांग्रेस-BJP में यूथ का हितैषी बनने की होड़

बीजेपी नेता का वीडियो वायरल
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और इसमें आगर मालवा जिले के बीजेपी नेता राजेश गोयल नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी मंडल अध्यक्ष राजेश गोयल 500-500 रुपये के नोटों की गड्डियां ले रहे हैं. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, अरनीखेड़ा निवासी अजय नायक की पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी और इस मामले को लेकर अजय नायक ने बीजेपी नेता राजेश गोयल से मुलाकात की थी.मामले में भाजपा नेता पर आरोप लगाया जा रहा है कि उसने पुलिस केस से बचाने के लिए अजय से 5 लाख रुपये की मांग की थी. ये रुपए ससुराल पक्ष को देने को कहा था.

बता दें कि मामले में अजय ने आरोप लगाया है कि उसने पहले बीजेपी नेता को डेढ़ लाख रुपये दिए और उसके बाद बाकी के पैसे भी दे दिए. हालांकि, इसके बावजूद बीजेपी नेता ने उनसे 75 हजार और मांगे. इसी को लेकर भाजपा नेता और अजय के बीच विवाद हो गया. वहीं इस मामले में बीजेपी नेता का कहना है कि वायरल हो रहे वीडियो में मैं रिश्वत नहीं ले रहा हूं, इसमें वह पैसे ले रहा हूं जो अजय के ससुराल को देने थे.

Read More
{}{}