trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11341062
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP: गाय बचाने की कोश‍िश में ट्रक में घुसी बीजेपी MLA की कार, व‍िधायक लीना की सास की मौत

car Accident: बीजेपी की गंज बासौदा से विधायक लीना जैन की कार का एक्सीडेंट हो गया है. विधायक लीना जैन समेत चार घायल हो गए हैं ज‍िसमें उनकी सास की मौत हो गई है. 

Advertisement
बीजेपी MLA लीना जैन.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 07, 2022, 11:37 PM IST

प्रमोद शर्मा/भोपाल: मध्‍य प्रदेश में एक मह‍िला व‍िधायक की कार का एक्‍सीडेंट हो गया है. ये हादसा गंज बासौदा की बीजेपी व‍िधायक लीना जैन के साथ हुआ. इस हादसे में लीना जैन के साथ उनकी सास भी घायल हो गई थी. सास की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

व‍िधायक की सास की मौत

विदिशा की गंजबासौदा से भाजपा विधायक लीना जैन की कार एक सड़क हादसे में दुर्घटनाग्रस्त हुई है जिसमें उनका परिवार कार में ही सवार था. इस दुर्घटना में उनकी सास 90 साल की प्रेम बाई भी गंभीर रूप से घायल हुई थी जिनकी विदिशा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई है. विधायक लीना जैन सहित परिवार के अन्य जनों को मामूली चोटें आई हैं.  

गाय बचाने के चक्‍कर में हुआ हादसा 

हादसे की खबर मिलते ही जिला अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज में जिला कलेक्टर उमाशंकर भार्गव एसपी मोनिका शुक्ला सहित भाजपा के अन्य जनप्रतिनिधि भी घायलों को देखने पहुंचे हैं. हादसा गंज बासौदा के पास बागरोद चौराहे पर हुआ जहां गाय को बचाने के चक्कर में विधायक की इनोवा कार एक ट्रक से टकरा गई. टकराने के कारण कई लोग घायल हुए थे लेकिन विधायक लीना जैन को मामूली चोटें आई हैं. उनका इलाज भी जिला अस्पताल में किया जा रहा है. विधायक की इनोवा गाड़ी एमपी 07 सीजे 66 48 काफी क्षतिग्रस्त हुई है. सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

घायलों को पहुंचाया गया व‍िद‍िशा 

जैसे ही इस घटना की खबर प्रशासन को लगी तो तत्‍काल मदद पहुंचाई गई. घायलों को विदिशा मेडिकल इलाज के ले जाया रहा है. घायलों को तत्‍काल इलाज की सुव‍िधा मुहैया कराई जा रही है. 

 

कार से टकराने के बाद ट्रक से टकरा गई थी कार

दरअसल, विधायक की कार के सामने गाय आ गई थी. व‍िधायक की कार की कार को बैलेंस ब‍िगड़ा तो वह फ‍िर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. ट्रक से टकराने के बाद कार के परखच्‍चे उड़ गए. कार में व‍िधायक के साथ उनकी सास भी थीं ज‍िनकी मौत हो गई है. 

सांप ने लड़की के कान में ही बना ल‍िया ब‍िल, दर्द हुआ तो सामने आई सच्‍चाई

 

 

Read More
{}{}