trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12115171
Home >>Madhya Pradesh - MP

Suhani Bhatnagar News: फिल्म 'दंगल' एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन, महज 19 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Dangal Actress Suhani bhatnagar: आमिर खान की फिल्म दंगल में नजर आईं चाइल्ड एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का 19 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक उनका अंतिम संस्कार फरीदाबाद में किया जाएगा.

Advertisement
Suhani Bhatnagar News: फिल्म 'दंगल' एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन, महज 19 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Stop
Shikhar Negi|Updated: Feb 17, 2024, 04:10 PM IST

Dangal Actress Suhani bhatnagar: आमिर खान की फिल्म दंगल में नजर आईं चाइल्ड एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का 19 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. सुहानी का निधन 17 फरवरी को दिल्ली में हुआ है. जानकारी के मुताबिक गलत ट्रीटमेंट की वजह से उनकी जान गई है. अब उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.

गलत इलाज ने ली जान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय पहले सुहानी के पैर में चोट लगी थी. उनके पैस में हुए फ्रैक्चर के लिए उन्होंने ट्रीटमेंट करवाई. उनकी दवाईयों से उनके शरीर में साइड इफेक्ट होने लगे. बताया जा रहा है कि सुहानी की बॉडी में फ्लूइड बनने लगा था, जिससे उनकी मौत हो गई. परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक उनका अंतिम संस्कार फरीदाबाद में किया जाएगा.

बुरी तरह सदमे में परिवार
एक्ट्रेस की मां का नाम पूजा भटनागर हैं जो फरीदाबाद में ही फैमिली के साथ रहती हैं. एक्ट्रेस का एक छोटा भाई भी है, जिनके वह काफी करीब थीं. नन्हीं सी उम्र में इस तरह जाने से उनका परिवार काफी सदमे में हैं. सुहानी के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. 

दंगल से मिली थी पहचान
फिल्म दंगल में सुहानी भटनागर को छोटी बबीता के किरदार में देखा गया था. आमिर खान, साक्षी तंवर और जायरा वसीम के साथ वो फिल्म में नजर आई थीं. उनकी अदाकारी के लिए सुहानी का काफी तारीफें मिली थीं. हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने फिल्म छोड़ पढ़ाई शुरू कर दी थी.

आमिर खान के प्रोडक्शन ने जताया दुख
सुहानी भटनागर के निधन पर आमिर खान के प्रोडक्शन की तरफ से सोशल मीडिया X पर पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने सुहानी को स्टार बताया है. पोस्ट में लिखा है कि इतनी प्रतिभाशाली युवा लड़की, ऐसी टीम खिलाड़ी, सुहानी के बिना दंगल अधूरा होता. सुहानी, तुम हमेशा हमारे दिलों में एक सितारा बनी रहोगी. उनकी मां पूजाजी और पूरे परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं है.

Read More
{}{}