trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11816133
Home >>Madhya Pradesh - MP

CG Politics: छत्तीसगढ़ में बीजेपी- कांग्रेस का खेल बिगाड़ेगी AAP, तैयार किया ये प्लान

Aam Aadmi Party: विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने चुनावी घोषणा पत्र के लिए घोषणा पत्र समिति का गठन कर दिया है. आनंद प्रकाश मिरी को घोषणा पत्र समिति का अध्‍यक्ष और अन्‍यतम शुक्‍ला को समिति का सचिव नियुक्‍त बनाया गया है.  

Advertisement
CG Politics: छत्तीसगढ़ में बीजेपी- कांग्रेस का खेल बिगाड़ेगी AAP, तैयार किया ये प्लान
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Aug 08, 2023, 07:58 PM IST

Raipur News/राजेश निलशाद: छत्तीसगढ़ में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने चुनावी घोषणा पत्र के लिए घोषणा पत्र समिति का गठन कर दिया है. इस समिति का अध्यक्ष आनंद प्रकाश मिरी को बनाया गया है. समिति में 19 सदस्‍यों को शामिल किया गया है. बता दें कि आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के जनता के बीच पहुंचकर तैयार घोषणा पत्र तैयार करेगी.

आप घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष आनंद प्रकाश मिरी ने कहा कि, छत्तीसगढ़ के एक एक किसान, महिला, युवाओं, सामाजिक संगठन औद्योगिक संगठन कर्मचारी सब के पास खुद चल के जाएंगे. लोगों के बीच पहुंचकर, खेतों में जाकर, महिलाओं के पास जाकर उनके समस्याओं को जानकर उन्हीं सुझाव ले कर घोषणा पत्र बनाएंगे.

10 अगस्त को घोषणा पत्र समिति की पहली बैठक
अध्यक्ष आनंद प्रकाश मिरी ने कहा कि, कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता से 36 वादे किए लेकिन एक भी वादे धरातल पर पूरे होते नजर नहीं आते. छत्तीसगढ़ जनता के दुख का, भरोसे का एक ऐसा गारंटी पत्र बनाएंगे जिससे उनका हक बिना मांगे मिल जाएगा. 10 अगस्त को हमारी घोषणा पत्र समिति की पहली बैठक है, आने वाले चुनाव में हम किन-किन बिंदुओं पर चर्चा करेंगे यह आने वाले समय में बता दिया जाएगा. आने वाले समय में हमारे जो पदाधिकारी हैं बूथ लेवल के कार्यकर्ता हैं वे जनता के बीच जाएंगे,
उनके सुझाव से उनके समस्याओं का समाधान करने वाला एक शानदार जो छत्तीसगढ़ी गरिमा का प्रतिबिंब होगा ऐसा गारंटी पत्र ले करके आएंगे.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh Assembly Election: छत्तीसगढ़ का मिशन 39! अकेला एक शख्स बिगाड़ सकता है BJP-कांग्रेस का खेल

 

छत्तीसगढ़ में AAP की हुंकार
विधानसभा चुनाव से पहले अब आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी मैदान में कदम रख दिया है. कुछ दिनों पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ में चुनावी शंखनाद कर दिया है. महारैली को संबोधित करने आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बिलासपुर पहुंचे थे. बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में केजरीवाल ने प्रदेश की भूपेश बघेल और केंद्र की मोदी सरकार को घेरते हुए जमकर निशाना साधा था. 

Read More
{}{}