trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11662786
Home >>Madhya Pradesh - MP

Rashifal: अक्षय तृतीया पर सोने की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 22 April 2023: आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा. किसे मिलेगा खुशियों का खजाना और किसे करना पड़ेगा संकट का सामना, आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल...

Advertisement
Rashifal: अक्षय तृतीया पर सोने की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल
Stop
Shubham Tiwari|Updated: Apr 21, 2023, 11:52 PM IST

Aaj ka Rashifal 22 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार आज 22 अप्रैल को वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि यानी अक्षय तृतीया और शनिवार का दिन है. धार्मिक लिहाज से आज का दिन बहुत महत्वपुर्ण है. क्योंकि आज के दिन ही भगवान विष्णु के छठवें अवतार भगवान परशुराम और ब्रम्हा जी के पुत्र अक्षय कुमार का जन्म हुआ था. आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का आज यानी 22 अप्रैल का राशिफल...

मेषः वाणी में मधुरता रहेगी. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. कारोबार में उत्तम लाभ होगा. विवाद से दूर रहें.

वृषः मन प्रसन्न रहेगा. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिश्रम की अधिकता रहेगी. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. धन लाभ के योग हैं. खर्चों में अधिकता रहेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. लंबी यात्रा पर जानें के योग हैं. माता के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

कर्कः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी. बातचीत पर नियंत्रण रखें. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. 

सिंहः आज का दिन आपके लिए मध्य रूप से फलदायी रहने वाला है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. कार्यक्षेत्र में बदलाव होने से मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

कन्याः स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. भौतिक सुख-सुविधाओं में कमी की वजह से परेशान हो सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें. खर्चों की अधिकता रहेगी. वाणी में मधुरता रखें. व्यवसाय में नुकसान उठाना पड़ सकता है.

तुलाः नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. भूमि-भवन की खरीददारी के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

वृश्चिकः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. नौकरी में मनचाहे जगह ट्रांसफर हो सकती है. व्यर्थ की चिंता बनी रहेगी. धन लाभ के योग हैं.

धनुः आज का दिन आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है. नया कारोबार शुरू करने के लिए दिन शुभ है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को गुड न्यूज मिल सकती है.

मकरः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. गुस्से को काबू में रखें. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. मित्रों के सहयोग से प्रापर्टी में लाभ होगा.

कुंभः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. नया कार्य शुरू करने से बचें. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर अधिकारियों से बहस हो सकती है. पिता के सेहत का ख्याल रखें.

मीनः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. क्रोध की अधिकता रहेगी. मन में आशा-निराशा के भाव लगे रहेंगे. फिजुलखर्ची से बचें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः अक्षय तृतीया पर इस मंत्र और विधि से करें कलश पूजन, सोने की तरह चमक जाएगी किस्मत

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}