trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11617760
Home >>Madhya Pradesh - MP

Today Horoscope: आज इन 4 राशि वालों को मिलेगी बड़ी उपलब्धि, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 20 March 2023: हिंदू  पंचांग के अनुसार आज 20 मार्च और सोमवार का दिन है. आज के दिन भगवान शंकर की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा. आइए जानते सभी राशियों का दैनिक राशिफल...

Advertisement
Today Horoscope: आज इन 4 राशि वालों को मिलेगी बड़ी उपलब्धि, जानिए आज का राशिफल
Stop
Shubham Tiwari|Updated: Mar 20, 2023, 05:49 AM IST

Daily Horoscope Rashifal 20 March 2023: ज्योतिष शास्त्र में विभिन्न काल-खंडों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. जिसमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के भविष्यकथन होते हैं. दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित फलादेश है. जिसमें मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के बारे में विस्तार से बताया जाता है. जिससे हम ये पता लगाते हैं कि आज के सितारे हमारे अनुकूल हैं या नहीं. आइए इसी क्रम में ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं आज यानी 20 मार्च, सोमवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. पढ़िए आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)...

मेषः धर्म कर्म में रुचि बढ़ेगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. सेहत में सुधार आएगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे.

वृषः नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कामकाज की स्थिति पहले से बेहतर होगी. 

मिथुनः समाजिक कार्यों में मन लगेगा. राजनीति से जुड़े लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. ऑफिस में अधिकारियों से बहसबाजी हो सकती है. सेहत का ख्याल रखें.

कर्कः आज का दिन शानदार रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी. संतान पक्ष से सुखद समाचार प्राप्त होगा. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. 

सिंहः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. विवाद से दूर रहें. गुस्से को काबू में रखें.

कन्याः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. प्यार के रिश्तों में खटपट हो सकती है. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा.

तुलाः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में की गई लापरवाही घातक हो सकती है. प्यार के रिश्तों में दरार पड़ सकती है.

वृश्चिकः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. वाणी में मधुरता रहेगी. ऑफिस में सीनियर्स आपकी कार्यशैली से प्रभावित होंगे. संतान सुख संभव है.

धनुः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मकरः प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. अपनों का साथ मिलेगा. उधारी दिया हुआ धन वापस मिल सकता है. नया व्यापार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

कुंभः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल होगी. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. 

मीनः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. धन लाभ के योग हैं. वाणी पर संयम रखें. नशे के सेवन से दूर रहें.

ये भी पढ़ेंः Chaitra Navratri 2023 Shopping: नवरात्रि के पहले दिन घर ले आएं ये 5 शुभ चीजें, कभी नहीं होगी धन की कमी

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}