trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11451545
Home >>Madhya Pradesh - MP

Aaj Ka Rashifal: धनु, मीन समेत इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Horoscope Today 22 November 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से भविष्यवाणी की जाती है. भविष्यवाणी में हमारे रोजाना से जुड़ी जानकारी के बारे में अनुमान लगाया जाता है. ऐसे में आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं. मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का 22 नवंबर मंगलवार का राशिफल...

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: धनु, मीन समेत इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन
Stop
Shubham Tiwari|Updated: Nov 22, 2022, 12:00 AM IST

मेषः इस राशि के जातकों के लिए को आज गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. मेष राशि वालों की कार्यक्षेत्र में प्रशंसा हो सकती है. व्यापारी वर्ग उधारी के सौदे से बचें.

वृषः आज आर्थिकि परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. कार्यों की  लापरवाही के चलते ऑफिस में अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. क्रोध पर काबू रखें, महिला मित्र से विवाद हो सकती है. फिजुलखर्ची से बचें.

मिथुनः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन लकी रहने वाला है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

कर्कः ऑफिस में कार्यों का बोझ बढ़ने से परेशान हो सकते हैं. स्वास्थ्य खराब होने से खर्चों में वृद्धि होगी. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. गुस्से को काबू में रखें, गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. विरोधी सक्रिय रहेगे.

सिंहः कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. ऑफिस का टॉरगेट पूरा नहीं होने से बॉस की डांट पड़ सकती है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. सतर्क रहें आज कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. तले भुने चीजों से परहेज करें.

कन्याः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. वाणी पर संयम रखें. युवा वर्ग ईगो के टकराव से बचें, वरना समस्या उत्पन्न हो सकती है. कब्ज-गैस जैसी समस्या उत्पन्न हो सकती है. पूजा पाठ पर ध्यान दें.

तुलाः तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शानदार है. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. व्यापार में निवेश के लिए समय उत्तम है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

वृश्चिकः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. बच्चों को मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं.

धनुः धनु राशि के जातक नौकरी को लेकर सतर्क रहें. व्यापारी वर्ग नया निवेश से बचें. सावधान रहें, लालच के चक्कर में बिल्कुल न पड़ें, वरना ठकी का शिकार हो सकते हैं. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

मकरः आज आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. महिला मित्र का सहयोग मिलेगा. युवा वर्ग वाणी पर संयम बरतें. इस राशि के कारोबारियों को आज उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है.

कुंभः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आज आपका लंबे समय से फंसा हुआ उधारी पैसा मिल सकता है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. लवलाइफ के लिए उत्तम समय है.

मीनः आज कार्यों का बोझ बढ़ने से मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. नकारात्मक विचारों से बचें. किसी प्रियजन की बुरी खबर मिल सकती है. युवा वर्ग कोई भी कार्य खुद की साझेदारी से करें. वाहन चलाते समय फोन का यूज न करें, दुर्घटना की संभावना है. 

ये भी पढ़ेंः आर्थिक तंगी से हो गए हैं परेशान! करें ये रामबाण उपाय, भर जाएगा खजाना

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं चलता है.)

Read More
{}{}