trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11347664
Home >>Madhya Pradesh - MP

Aaj Ka Rashifal: आज तुला, मकर राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, कन्या राशि वाले रहें सावधान, जानिए बाकी राशियों हाल

Aaj ka Rashifal 12 september 2022: आज 12 सितंबर यानी अश्विन मास की कृष्ण पक्ष की द्वितिया तिथि और सोमवार का दिन है.इस समय पितृपक्ष का समय चल रहा है. इस दौरान पितरों की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं. मेष से लेकर मीन तक के सभी राशियों का हाल...  

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: आज तुला, मकर राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, कन्या राशि वाले रहें सावधान, जानिए बाकी राशियों हाल
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 12, 2022, 07:14 AM IST

मेषः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. पेट संबंधित समस्या हो सकती है. इसलिए खानपान पर विशेष सावधानी बरतें. ध्यान रहे जल्दबाजी में लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. जीवनसाथी से तालमेल बनाकर रखें.

वृषः आज का दिन वृष राशि के जातकों के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. बिजनेस में लाभ होने प्रसन्न रहेगा. ध्यान रहे उधारी देन बचें. शाम को मित्रों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. आज आप जीवनसाथी के साथ किसी नई योजना पर कार्य शुरू कर सकते हैं.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. आज आप जीवनसाथी के कार्यों के चलते समाज में सम्मानित हो सकते हैं.

कर्कः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार में आज छोटे-मोटे भंडारे का आयोजन हो सकता है. शाम को परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन उत्तम है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. 

सिंहः कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. कारोबार में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से कार्यों का बोझ बढ़ सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कन्याः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कोई अपना घात कर सका है. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें नहीं तो पैसा फंस सकता है. नौकरी में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं. ध्यान दें धैर्य न छोड़ें.

ये भी पढ़ेंः Name Astrology: इन 4 अक्षरों से शुरू होने वाले लोग हर मामले में होते हैं लकी, जानिए कौन से हैं वो अक्षर

तुलाः आज का दिन सामान्य रहने वाला है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर दूर की यात्रा हो सकती है. व्यवसाय में नया निवेश करने के लिए आज का दिन उत्तम है. इस राशि के युवाओं को आज नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. आज आप जीवनसाथी के साथ मुवी देखने जा सकते हैं.

वृश्चिकः आज आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपेक पक्ष में आएगा. इस राशि के कारोबारियों के आज उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. जीवनसाथी के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है.

धनुः आज का दिन आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. लवलाइफ में बड़ा बदलवा होने से मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं.

मकरः आज आपको कोई ऐसी खबर मिलेगी जिससे मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

कुंभः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. व्यापार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. हालांकि आय के हिसाब खर्चों में वृद्धि होगी. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन उत्तम है.

मीनः आज दिन की शुरुआत में आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन उत्तम है. नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं. कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले जीवनसाथी से राय मशवरा अवश्य लें.

ये भी पढ़ेंः Lal Kitab Upay: ज्योतिष के ये 5 महाउपाय, जगा देगी आपकी सोई हुई किस्मत

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

Read More
{}{}