trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11604548
Home >>Madhya Pradesh - MP

Aaj Ka Rashifal: कन्या, तुला समेत इन राशि वालों को होगा धन लाभ, जानिए आज का राशिफल

Today Rashifal in Hindi 11 March 2023: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा प्रमोशन और किसे करना पड़ेगा घाटे का सौदा, आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी राशियों का हाल

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: कन्या, तुला समेत इन राशि वालों को होगा धन लाभ, जानिए आज का राशिफल
Stop
Shubham Tiwari|Updated: Mar 11, 2023, 07:14 AM IST

Aaj Ka Rashifal 11 March 2023: हिंदू ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज 11 मार्च 2023 को चैत्र माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और शनिवार (saturday) का दिन है. आज के दिन शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज का दिन कई राशि वालों के लिए बहुत खास है, जबकि कुछ राशियों के लिए परेशानी वाला हो सकता है. आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का  (aaj ka rashifal) राशिफल....

मेषः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. माता पिता का सहयोग मिलेगा. किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

वृषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. रचनात्मक कार्य फलीभुत होंगे. ऑफिस में सीनियर्स की मदद से प्रमोशन मिल सकता है. 

मिथुनः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. माता पिता का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

कर्कः धर्म-कर्म में मन लगेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी. सावधान रहें, भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.

सिंहः प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. 

कन्याः अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यवसाय में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. यात्रा के योग हैं. विवाद से बचें.

तुलाः दापंत्य जीवन सुखमय होगा. रचनात्मक प्रयास फलीभुत होंगे. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभप्रद होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा.

वृश्चिकः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन के चलते परेशान हो सकते हैं. गुस्से को नियंत्रण में रखें.

धनुः आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच-विचार लें. वरना मुश्किल में फंस सकते हैं.

मकरः फिजुलखर्ची में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. भौतिक सुख-सुविधाओं में व्यवधान आ सकता है. किसी बात को लेकर जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है.

कुंभः समाजिक कार्यों में मन लगेगा. जीवनसाथी के तरफ से कोई बड़ा तोहफा मिल सकता है. धन लाभ के योग हैं. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मीनः चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी. भुमि भवन के क्रय-विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है. किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. आज आपको लवमेट के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. 

ये भी पढ़ेंः Chintaman Ganesh Mandir: इस मंदिर में होती है गणपति के तीन रूपों की पूजा, दर्शन करने से पूरी होती है मन्नत

 (disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}