trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11431994
Home >>Madhya Pradesh - MP

Today Horoscope: मिथन और कुंभ राशि वालों को मिल सकता है नौकरी का ऑफर, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज यानी 09 नवंबर बुधवार से अगहन माह की शुरुआत हो गई है. आज के दिन भगवान गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रहों नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं आज के सभी 12 राशियों के राशिफल के बारे में...

Advertisement
Today Horoscope: मिथन और कुंभ राशि वालों को मिल सकता है नौकरी का ऑफर, जानिए आज का राशिफल
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 09, 2022, 05:00 AM IST

मेषः रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. कार्यों में रुकावट आने से परेशान हो सकते हैं. व्यर्थ की भागदोड़ लगी रहेगी. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आ सकता है. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा.

वृषः व्यर्थ भागदोड़ लगी रहेगी. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. खानपान पर ध्यान दें. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. वैवाहिक जीवन को लेकर परेशान हो सकते हैं.

मिथुनः आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ है. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. मित्रों के सहयोग से अच्छे कंपनी में नौकरी मिल सकती है. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. 

कर्कः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

सिंहः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. माता के तरफ से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है.

कन्याः शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. धन लाभ के योग हैं. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. क्रोध को काबू में रखें. व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. कड़ी मेहनत के बाद कारोबार में लाभ होगा.

तुलाः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पिता के सेहत का ख्याल रखें. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी में तरक्की हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिकः आज आप पारिवारिक उलझनों के चलते परेशान हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में किसी बात को लेकर अफसरों से मतभेद हो सकता है. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

धनुः आज का दिन आपके लिए बेहद शुभ रहने वाला है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहे, तली भुनी चीजों से परहेज करें.

मकरः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. कार्यों में बाधा उत्पन्न हो सकती है. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. 

कुंभः आज आपका भाग्य पूरा साथ देगा. आज दिन की शुरुआत में नौकरी संबंधित गूड न्यूज मिल सकती है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. कारोबार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. खानपान पर ध्यान दें. 

मीनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं. धन लाभ संभव है. आज आप परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः चंद्रग्रहण से मेष और तुला राशि वालों के जीवन में आ सकती है तबाही, जानिए बचाव के उपाय

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}