trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11474758
Home >>Madhya Pradesh - MP

Aaj Ka Rashifal: सिंह व मकर राशि वाले रहें सतर्क, जानिए किसे मिलेगा भाग्य का साथ

Aaj Ka Rashifal 08 december 2022: अंग्रेजी कैलेडर के अनुसार आज 08 दिसंबर और गुरुवार का दिन है. आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज यानी 08 दिसंबर गुरुवार का राशिफल...

Advertisement
 Aaj Ka Rashifal: सिंह व मकर राशि वाले रहें सतर्क, जानिए किसे मिलेगा भाग्य का साथ
Stop
Shubham Tiwari|Updated: Dec 08, 2022, 05:00 AM IST

मेषः धन संबंधित मामलों पर ध्यान दें. मौसमी बीमारियों का शिकार हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती करेंगे.

वृषः व्यवसाय में लाभ होगा. इस राशि के जातकों के लिए आज शादी का रिश्ता आ सकता है. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए लकी रहने वाला है. बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिलेगा. लवलाइफ में मिठास आएगी. स्वास्थ्य संबंधित परेशानी दूर होगी. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

कर्कः शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. अध्यय कार्य में रुचि बढ़ेगी. अवैवाहिकों के लिए शआदी का रिश्ता आ सकता है. माता के सेहत का ख्याल रखें.

सिंहः सिंह राशि के जातकों को आज सतर्क रहने की आवश्यकता है. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. व्यापारी रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. गुस्से को काबू में रखें.

कन्याः आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है. सफलता के योग हैं. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे.

तुलाः व्यवसाय में लाभ होगा. सेहत का ख्याल रखें. कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग हैं. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. विद्यार्थी वर्ग को करियर पर फोकस करने की आवश्यकता है. धन लाभ के योग हैं. व्यावसाय में किया गया निवेश लाभदायक होगा.

धनुः आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. कार्यों में रुकावट आने से परेशआन हो सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें. कही सुनाई  बातों पर यकीन न करें. प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है. 

मकरः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. मानसिक शांति के लिए व्यायाम करें.

कुंभः कार्यो में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें. किसी बड़ी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं.

मीनः आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. बातचीत में संयम बरतें. लवपार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}