trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11428785
Home >>Madhya Pradesh - MP

Aaj Ka Rashifal: आज वृष, मकर सहित इन 4 राशि वालों को रहना होगा सतर्क, पढ़िए राशिफल

Today Horoscope: आज कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. आज के दिन पवित्र नदी में स्नान-दान का विशेष महत्व है. आइए ग्रहों नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं आज यानी 05 नवंबर शनिवार के सभी 12 राशियों का राशिफल...

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: आज वृष, मकर सहित इन 4 राशि वालों को रहना होगा सतर्क, पढ़िए राशिफल
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 07, 2022, 05:00 AM IST

मेषः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. व्यापार व नौकरी में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी. सेहत को लेकर सावधान रहें, पिता के तरफ से आर्थिक मदद मिल सकती है. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है.

वृषः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आ सकता है. आज आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है.

मिथुनः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. आज आप जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

कर्कः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आय के नए स्रोत बनेंगे. नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

सिंहः आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति झुकाव बढ़ेगा. इस राशि के वैवाहिकों को आज ससुराल पक्ष से कोई बड़ा तोहफा मिल सकता है.

कन्याः व्यर्थ भागदोड़ लगी रहेगी. मानसिक तनाव बढ़ेगा. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से मन परेशान रहेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

तुलाः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. शैक्षणिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.

वृश्चिकः आज आप परेशान हो सकते हैं. विरोधी से सतर्क रहें, खानपान पर विशेष ध्यान दें. मौसमी बीमारी से संक्रमित हो सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं.

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. आय के स्रोत बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है.

मकरः आज आप कार्यों को लेकर सतर्क रहें. ऑफिस के कार्यों में लापरवाही कदापि न करें. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है.

कुंभः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. ऑफिस में अफसरों की मदद मिलेगी. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. संतान की तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकता है.

मीनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी में तबादला हो सकता है. व्यवसाय में कड़ी मेहनत के बाद धन लाभ होगा. परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन राशि वालों के नौकरी में होगा प्रमोशन, जानिए किसे रहना है सावधान

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}