trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11465959
Home >>Madhya Pradesh - MP

Aaj Ka Rashifal: सिंह, मीन सहित इन राशि वालों को मिलेगा तोहफा, पढ़िए भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal 03 december 2022: अंग्रेजी कैलेडर के अनुसार आज 03 दिसंबर और शनिवार का दिन है. आज के दिन शनिदेव और हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशयों का आज यानी 03 दिसंबर शनिवार का राशिफल...

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: सिंह, मीन सहित इन राशि वालों को मिलेगा तोहफा, पढ़िए भविष्यफल
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 03, 2022, 05:00 AM IST

मेषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. परिवार में छोटे-मोटे धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

वृषः क्रोध पर नियंत्रण रखे. कार्यों पर ध्यान दें. घर पर पुराने रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. भावनाओं को काबू में रखें. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी.

मिथुनः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. माता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वाणी में संयम बरतें. कार्यक्षेत्र में अत्यधिक परिश्रम के बाद धन लाभ होगा.

कर्कः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. संतान सुख में वृद्धि होगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. नया व्यसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

सिंहः भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. शैक्षणिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. धार्मिक यात्रा पर जानें के योग हैं. जीवनसाथी के तरफ से गिफ्ट उपहार मिल सकता है.

कन्याः वैवाहिक जीववन सुखमय होगा. माता पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. मानसिक शांति रहेगी. छात्र पढ़ाई पर फोकस करें.

तुलाः मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई बड़ा पद मिल सकता है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए बेहद शानदार रहने वाला है. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. व्यापार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धर्म-कर्म में मन लगेगा. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. कला व संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. आज आप शाम को जीवनसाथी के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं. 

मकरः आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वाहन सुख संभव है. परिवार में किसी सदस्य के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. अफसरों के सहयोग से नौकरी में तरक्की संभव है.

कुंभः आज आपका भाग्य पूरा साथ देगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. पति-पत्नी के बीच चल रही अनबन समाप्त होगी. नशे के सेवन से दूर रहें.

मीनः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. ससुराल पक्ष से तोहफा मिल सकता है. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी.

ये भी पढ़ेंः Monthly Horoscope: दिसंबर में किसकी खुलेगी किस्मत, किसको मिलेगा प्रमोशन, पढ़िए सभी राशियों का मासिक राशिफल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}