trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11230840
Home >>Madhya Pradesh - MP

आकाशीय बिजली की चपेट में आए 7 बच्चे, सभी का अस्पताल में चल रहा इलाज

रीवा में गुरुवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया. यहां आकाशीय बिजली गिरने से सात बच्चे बुरी तरह घायल हो गए. 

Advertisement
आकाशीय बिजली की चपेट में आए 7 बच्चे, सभी का अस्पताल में चल रहा इलाज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 24, 2022, 09:08 AM IST

रीवा: जिले के मऊगंज व हनुमना थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम एक बड़ा हादसा हो गया. यहां आकाशीय बिजली गिरने से सात बच्चे बुरी तरह घायल हो गए. घटना के दौरान पास ही खड़े लोगों ने तत्काल सभी घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डॉक्टरों के द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है. वहीं घटना की जानकारी लगते ही मऊगंज से भाजपा विधायक प्रदीप पटेल हादसे में घयाल हुए बच्चों को देखने अस्पताल पहुंचे.

पुलिस ने भिंड में जब्त की अवैध हथियारों की एक खेप, इस उद्देश्य से की जा रही थी सप्लाई

बता दें कि घटना मऊगंज व हनुमना थाना क्षेत्र की है. यहां पर गुरुवार की शाम तकरीबन 5 बजे सभी बच्चे खेत के पास मैदान में खेल रहे थे. उसी दौरान बारिश शुरू हो गई और बारिश के साथ ही अचानक आकाशीय बिजली गिर गई.

गंभीर रुप से घायल हुए बच्चे
इस आसमानी बिजली की चपेट में आने से सभी बच्चे बुरी तरह घायल हो गए. घटना के बाद पास ही खड़े ग्रामीण घटना स्थल के लिए दौड़ पड़े और आकाशीय बिजली गिरने से घयाल हुए, सभी बच्चों को इलाज के लिए तत्काल सिविल अस्पताल ले गए और भर्ती कराया. बताया जा रहा है की सभी घायल बच्चों में से कुछ बच्चों का इलाज कर उन्हें घर भेज दिया गया जबकि अस्पताल में भर्ती अन्य गंभीर बच्चो का इलाज अभी किया जा रहा है.

Gold Price Today: सोने के दामों में मामूली बढ़त, जानिए 10 ग्राम सोने का भाव

विधायक पहुंचे हाल जानने
आकाशिय बिजली की चपेट में आए चार बच्चे मऊगंज वार्ड क्रमांक 11 के है, जबकि तीन बच्चे हनुमना थाना क्षेत्र स्थित बहुती गांव के रहने वाले है. घटना की खबर लगते ही मऊगंज से भाजपा विधायक हादसे में घायल बच्चों का हल जानने अस्पताल पहुंचे और बच्चो का इलाज कर रहे डॉक्टरो से जानकारी ली. विधायक ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने से कुछ बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए थे, कुछ बच्चों का इलाज कर उन्हें घर भेज दिया गया है. जबकि हादसे में घायल बच्चों का उपचार किया जा रहा है.

Read More
{}{}