trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11482156
Home >>Madhya Pradesh - MP

शादी समारोह से घर के लिए निकले 4 लोग हाईवे से लापता, सभी के मोबाइल बंद, कार भी गायब...

शादी समारोह में शामिल होने जा आए एक ही परिवार के 4 लोग नेशनल हाईवे से अचानक लापता हो गए. अब चारों के फोन बंद हैं. इस घटना के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

Advertisement
टेंशन में परिवार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 12, 2022, 11:02 AM IST

चंपेश जोशी/कांकेर: शादी समारोह में शामिल होने जा आए एक ही परिवार के 4 लोग नेशनल हाईवे से अचानक लापता हो गए. अब चारों के फोन बंद हैं. इस घटना के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, तो वहीं अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

परिजनों के मुताबिक 10 दिसंबर की सुबह शादी कार्यक्रम में शामिल होने कांकेर के लिए कोंडागांव से 2 और दो रिशेतदार उड़ीसा रायगढ़ से आए थे. उड़ीसा रायगढ़ के पति-पत्नी सपन सरकार नायब तहसीलदार रायगढ़ और उनकी पत्नी दीपू सरकार. तो कोंडागांव से हजारी ढाली, विश्वजीत अधिकारी शादी में आए थे. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात मे लगभग 10:00 बजे कांकेर से एक कार पर सवार होकर 4 सदस्य कोंडागांव के लिए निकले थे.

Chhattisgarh Top in India: छत्तीसगढ़ ने बड़ा लक्ष्य किया हासिल, देश में अव्वल आने पर केंद्र ने किया सम्मान

एक साथ सभी के फोन स्विच ऑफ
विश्वजीत अधिकारी की पत्नी ने बताया कि उन्हें लगभग 10:30 बजे के आसपास फोन कर उनके पति ने बताया कि वह कांकेर से निकल चुके हैं और लगभग 1:30 से 2 घंटे में वह कोंडा गांव पहुंच जाएंगे. उनके साथ रायगढ़ से उनके दामाद के परिवार भी साथ पहुंचेंगे. मगर कुछ ही देर बाद जब कॉल उन्हें किया गया तो कॉल नहीं लगा, तब मैंने सोचा शायद वह नेटवर्क से बाहर होंगे. मगर लगातार फोन करने करने पर भी फोन नहीं लग पाया. लगातार चारों सदस्यों को परिवार की ओर से फोन किया जा रहा था. मगर किसी का भी फोन नहीं लग पाया चारों के फोन स्विच ऑफ है.

परिवार ने बताया कि कांकेर पुलिस को इसकी सूचना दी गई है और कोंडागांव पुलिस को भी सूचना मिल चुकी है.पुलिस लगातार कोशिश कर रही है लेकिन परिवार का हाल बुरा है. जब तक परिजन नहीं आ जाते तब तक यह परिवार ना सो पा रहा है ना खा पा रहा है.

ऐसा पहला मामला सामने आया
कोंडागांव से लेकर कांकेर तक यह पहला मामला होगा. जब एनएच-30 से इस तरह कार के साथ ही पूरे सदस्य गायब हो गए. हालांकि परिजनों के अनुसार पुलिस लगातार कोशिश कर रही है और इस परिवारों से भी संपर्क बनाए हुए हैं. मगर सवाल उठना लाजमी है कि एनएच-30 राष्ट्रीय राजमार्ग से लगातार वाहन चलने के बावजूद भी इस तरह एक परिवार के चार सदस्य एक वाहन के साथ अचानक से गायब हो जाते हैं और किसी को भनक तक नहीं लगी?

Read More
{}{}