trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11425295
Home >>Madhya Pradesh - MP

खरगोन टैंकर ब्लास्ट में 15वीं मौत, इंदौर में 2 और मरीजों ने तोड़ा दम

khargone Petrol Tanker Blast: खरगोन बिस्टान थाना क्षेत्र की सीमा पर बसे अंजनगांव में 26 अक्टूबर के दिन हुए टैंकर हादसे में अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है. 

Advertisement
खरगोन टैंकर ब्लास्ट में 15वीं मौत, इंदौर में 2 और मरीजों ने तोड़ा दम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 04, 2022, 06:51 PM IST

राकेश जयसवाल/खरगोन: खरगोन के अंजनगांव में पेट्रोल टैंकर ब्लास्ट मामले में मृतकों की संख्या बढ़ते ही जा रही है. शुक्रवार को इंदौर में उपचाररत दो और मरीजों ने दम तोड दिया. जिसमें 32 वर्षीय रामसिंग और 25 वर्षीय कमलाबाई की मौत हो गई. इस मामले में अब तक 15 मौत हो चुकी है. वहीं हादसे में आग से झुलसे अब सिर्फ तीन लोगों का इलाज इंदौर एमवाय अस्पताल में चल रहा है.

बता दें कि इस हादसे में शिकार 18 लोग आग से बुरी तरह झुलसे थे. उसमे से 14 की मौत इंदौर में इलाज के दौरान हो चुकी है. एक की मौत मौके पर ही हो चुकी थी. इस तरह कुल 15 मौत हो चुकी है.

Khargone Tanker Blast: हादसे के 5 दिन बाद भी गांव में मातम, मृतकों की संख्या बढ़ी

गांव में छाया मातम
छोटे से गांव में इतनी मौत से गांव में मातम एवम गमगीन माहौल बना हुआ है. सरकार द्वारा आज चार-चार लाख की सहायता राशि प्रदान की गई है. वहीं  प्रशासन की टीम ने कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ,एसपी धर्मवीर सिंह ,एसडीएम ओमनारायण सिंह सहित पूरा अमला गांव में सतत लगा हुआ है.

सरकार ने दिया मुआवजा
मृतकों में से 13 मृतक के परिवार को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता शिवराज सरकार की तरफ से प्रदान की गई है. गौरतलब है कि 26 अक्टूबर को टैंकर में आग की चपेट में 23 ग्रामीण आए थे. इस हादसे में गंभीर 17 गंभीर मरीजों को इन्दौर किया गया था. जिसमें एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई थी.

खरगोन में बम की तरह फटा टैंकर, 25 लोग हुए हादसे का शिकार, कंकाल बना शव

पलटने के बाद फटा था टैंकर
ये घटना खरगोन जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र के अंजनगांव के मोर फालिया की है. यहां सुबह 4 बजे पेट्रोल का टैंकर पलटा गया था. उसे देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई. इतने में टैंकर में आग लग गई और वह जलकर फट गया. वहां पहुंचे लोग इसकी चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए, जिनमें से मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई.

Read More
{}{}