trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11546454
Home >>Madhya Pradesh - MP

नशीली गोली खिलाकर 2 पड़ोसी युवकों ने 13 साल की छात्रा से किया दुष्कर्म, केस दर्ज

राजधानी भोपाल (Bhopal) से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कमलानगर मांडवा बस्ती में रहने वाली 13 साल की नाबालिग बच्ची से उसके पड़ोस के रहने वाले युवक ने बंधक बनाकर दुष्कर्म (Rape) किया है.

Advertisement
नशीली गोली खिलाकर 2 पड़ोसी युवकों ने 13 साल की छात्रा से किया दुष्कर्म, केस दर्ज
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jan 27, 2023, 03:26 PM IST

प्रिया पांडे्य/भोपाल: राजधानी भोपाल (Bhopal) से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कमलानगर मांडवा बस्ती में रहने वाली 13 साल की नाबालिग बच्ची से उसके पड़ोस के रहने वाले युवक ने बंधक बनाकर दुष्कर्म (Rape) किया है. पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल ये पूरा मामला कमलागर मांडवा बस्ती का है. जहां पड़ोस में रहने वाले दो आरोपी युवकों ने बच्ची को बहला-फुसालकर अपने साथ ले गए. फिर रात में उसकी नशीली चीज खिलाकर उसके साथ रेप किया. पीड़िता को आरोपियों ने बंधक बनाकर रखा.

PM Kisan Yojana 2023: कब किसानों के खाते में आएंगे 13वीं किस्त के 2000 रुपये? जानिए

सुबह बच्ची ने सुनाई आपबीती
जानकारी के मुताबिक बच्ची कल शाम से ही लापता हो गई थी. जब देर रात तक वो लौटी नहीं तो परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में भी की थी. पुलिस ने तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला. लेकिन अगले दिन जब गुरुवार को वो घर पहुंची तो परिजनों को उसने आपबीती सुनाई. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले दो युवकों को पकड़ा है.

दो आरोपी गिरफ्तार
इस पूरे मामले में एडिशनल डीसीपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने बताया कि घर के सामने से दोनों युवक नाबालिग को बहला फुसला के मांडवा के झुग्गी में लेकर गए थे. वहां नशे की गोली खिलाकर एक युवक ने रेप किया, जबकि एक अन्य युवक ने इस अपराध में उसका साथ दिया. पुलिस ने बताया कि सब एक ही मोहल्ले के रहने वाले है. दोनों युवकों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

Read More
{}{}