trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12425697
Home >>MP-Politics

'दिवंगत दादा पर सियासत' विंध्य में BJP के सांसद-विधायक में छिड़ी जंग, कांग्रेस का भी विरोध

भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी पर दिए बयान ने विंध्य की सियासत गरमा दी है. हाल ही में जनार्दन मिश्रा का एक बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि श्रीनिवास तिवारी के कार्यकाल में एक भी गड्ढा नहीं भरा गया.

Advertisement
MP News in Hindi
Stop
Abhay Pandey|Updated: Sep 11, 2024, 08:24 PM IST

MP News in Hindi: भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी पर दिए बयान ने विंध्य की सियासत गरमा दी है. हाल ही में जनार्दन मिश्रा का एक बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि श्रीनिवास तिवारी के कार्यकाल में एक भी गड्ढा नहीं भरा गया. इसके बाद हाल ही में भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा का एक और बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी पर लूट, भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी का आरोप लगाया है. उनका यह बयान विंध्य और रीवा की सियासत में गरमाहट की वजह बन गया है. मामले पर त्योंथर से मौजूदा विधायक सिद्धार्थ तिवारी का कहना है कि यह बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं ऐसे बयान के खिलाफ हूं और मैं ही नहीं, उनके सभी चाहने वालों में आक्रोश व्याप्त है.

अपनों के निशाने पर राहुल गांधी, अमेरिका यात्रा पर सवाल, 'बस करो नेताजी बहुत हो गया'

पटवारी ने CM मोहन और PM मोदी को लिखा पत्र, स्कूटी, लैपटॉप जैसी योजनाओं पर उठाए सवाल

जनार्दन मिश्रा ने श्रीनिवास तिवारी पर आरोप लगाए
दरअसल, रीवा के बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा था कि मध्यप्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी यहां के सर्वेसर्वा रहे, लेकिन अपने जमाने में वह किसी एक सड़क का गड्ढा भी नहीं पटवा पाए. रीवा शहर की बेहतर सड़कों का बखान करते हुए जनार्दन मिश्रा ने कांग्रेस और बीजेपी सरकार में फर्क बताया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. अभी यह मसला शांत हुआ ही नहीं था कि सांसद जी का दूसरा बयान सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने लगा है. दरअसल, रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा का एक बयान अब सुर्खियों में है. वीडियो में बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी को लेकर कहा कि पंडित श्रीनिवास तिवारी लूट, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी और पक्षपात की राजनीति करते थे. इतना ही नहीं, बीजेपी सांसद ने वर्तमान विधायक सिद्धार्थ तिवारी के बारे में भी कहा कि श्रीनिवास तिवारी का पोता बीजेपी में मर्ज हुआ है, लेकिन बीजेपी श्रीनिवास तिवारी के पोते में मर्ज नहीं हुई है. भले ही वह मेरे परिवार का हिस्सा हैं, लेकिन जान लें कि उनके दादा अपने जमाने में क्या करते थे?

सिद्धार्थ तिवारी ने बयान को 'दुर्भाग्यपूर्ण' कहा
सिद्धार्थ तिवारी, जो विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए थे और वर्तमान में बीजेपी विधायक हैं, ने इस पर गहरी नाराजगी व्यक्त की है. सिद्धार्थ ने कहा कि दिवंगत नेताओं पर ऐसी अभद्र टिप्पणियां अस्वीकार्य हैं और यह बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर सांसद को उनसे या उनके परिवार से कोई नाराजगी थी, तो उन्हें सीधे मुझसे बात करनी चाहिए थी. तिवारी ने यह भी स्पष्ट किया कि उनके दादा ने अपनी राजनीति के 75 साल जनता की सेवा में बिताए और उनकी उपलब्धियों की गवाही रीवा के लोग दे सकते हैं. बता दें कि कांग्रेस ने भी भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के बयान पर विरोध जताया है.

रिपोर्ट: अजय मिश्रा (रीवा)

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Read More
{}{}