trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12415913
Home >>MP-Politics

लक्ष्मण सिंह ने सैम पित्रोदा को बताया कांग्रेस का दुश्मन, राहुल को पिता राजीव गांधी से बताया था बेहतर

MP News: मध्य प्रदेश कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने नए विवाद को हवा दे दी है. उन्होंने गांधी परिवार के करीबी और इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा को पार्टी का सबसे बड़ा दुश्मन बताया. हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को डिलीट कर दिया. 

Advertisement
लक्ष्मण सिंह ने सैम पित्रोदा को बताया कांग्रेस का दुश्मन, राहुल को पिता राजीव गांधी से बताया था बेहतर
Stop
Mahendra Bhargava|Updated: Sep 05, 2024, 12:11 PM IST

Madhya Pradesh News: कांग्रेस को लेकर अक्सर तल्ख टिप्पणी कर चर्चा में रहने वाली कांग्रेस के ही नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए. उन्होंने गांधी परिवार के करीबी और इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा को पार्टी का सबसे बड़ा दुश्मन बताया. लक्ष्मण सिंह ने X पर पोस्ट के जरिए सैम पित्रोदा पर निशाना साधा. हालांकि, विवाद बढ़ता देख उन्होंने पोस्ट को हटा लिया. 

कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने सैम पित्रोदा पर निशाना साधा. उन्होंने सोशल मीडिया X पर पोस्ट लिखा-  'यह कांग्रेस का सबसे बड़ा दुश्मन है. बाप बेटे में फर्क पैदा कर रहा है.' हालांकि कुछ देर बाद अकाउंट से पोस्ट डिलीट किया गया. इधर, भाजपा ने लक्ष्मण सिंह बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि सही बात है. राजीव गांधी, राहुल गांधी से भी कम समझदार थे. बीजेपी प्रवक्ता डॉ गुलरेज ने कहा कि राजीव गांधी के पीएम का कार्यकाल सबसे खराब प्रधानमंत्रियों के कार्यकाल में से एक था. अगर सैम पित्रोदा सही कह रहे हैं कि राजीव गांधी राहुल से कम समझदार थे. 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस में जिलों के अध्यक्ष बदलने की तैयारी, पटवारी की टीम में इन्हें पहले मिलेगी जगह

भाजपा ने पित्रोदा के बयान पर कसा तंज
डॉ गुलरेज ने कहा- राहुल और प्रियंका गांधी के अंकल सैम कहते हैं कि राहुल गांधी, राजीव गांधी से ज्यादा समझदार हैं. राहुल गांधी कितने समझदार हैं वह सभी जानते हैं. अगर राजीव गांधी उसने भी कम समझदार थे तो मान सकते हैं. वह देश के खराब प्रधानमंत्री रहे. उनके कार्यकाल का दंड आज भी देश भुगत रहा है. तो यह सही बात है राजीव गांधी, राहुल गांधी से भी कम समझदार थे. 

ये भी पढ़ें- बच्चे को मिला परिवार तो पुलिस-डॉक्टर की आखें भी हुईं नम, 12 दिन पहले रेलवे ट्रैक पर मिला था लावारिस
 
क्या बोले थे सैम पित्रोदा
सैम पित्रोदा ने शिकागो में न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा था कि राहुल गांधी में भविष्य के प्रधानमंत्री के सारे गुण हैं. राजीव गांधी की तुलना में राहुल गांधी ज्यादा समझदार हैं. राहुल बौद्धिक होने के साथ-साथ एक बेहतर स्ट्रैटेजिक भी हैं. राजीव थोड़ा बहुत मेहनती थे. राहुल गांधी को बदनाम करने के लिए एक गलत इमेज बनाई गई थी. इसके लिए लाखों-करोड़ों डॉलर खर्च किए गए थे. पहले राहुल की इमेज एक प्लान किए गए कैंपेन पर बेस्ड  थी. राहुल गांधी बहुत पढ़े-लिखे हैं.

भोपाल से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Read More
{}{}