trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12390996
Home >>MP-Politics

अग्निवीर जवान निकला 50 लाख रुपये की लूट का मुख्य आरोपी, जीतू पटवारी ने PM मोदी से पूछे ये सवाल

MP News in Hindi: कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने एक अग्निवीर ट्रेनी के भोपाल में ज्वेलरी शॉप में डकैती का मास्टरमाइंड निकलने के बाद सोशल मीडिया पर पीएम मोदी से सवाल किया है.

Advertisement
MP Politics News in Hindi
Stop
Abhay Pandey|Updated: Aug 20, 2024, 03:19 PM IST

MP Politics News in Hindi:  मध्य प्रदेश की राजधानी  भोपाल ( Bhopal News in Hindi) हाल ही में हुई 50 लाख की ज्वेलरी शॉप लूट का खुलासा हुआ है. लूट का मास्टरमाइंड अग्निवीर ट्रेनी मोहित सिंह बघेल निकला, जिसने अपने जीजा के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि इस घटना के मध्य प्रदेश की सियासत गर्म हो गई. कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने इस घटना को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है.

कैलाश विजयवर्गीय का इंदौर में बड़ा बयान, '30 साल बाद देश में बन सकती है गृहयुद्ध की स्थिति'

10 करोड़ लोगों के लिए BJP की 'मेगा प्लानिंग', जानें किसके हाथों में सौंपी गई MP और छत्तीसगढ़ की कमान

जीतू पटवारी का ट्वीट: पीएम से सवाल
कांग्रेस मध्य प्रदेश के अध्यक्ष जीतू पटवारी नेभोपाल में ज्वेलरी शॉप में हुई 50 लाख रुपये से ज्यादा की डकैती का मुख्य आरोपी अग्निवीर जवान निकलने पीएम मोदी से सवाल पूछा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते हुए जीतू पटवारी ने लिखा, #भोपाल की ज्वेलरी शॉप में हुई 50 लाख से ज्यादा की लूट का मुख्य आरोपी #अग्निवीर जवान है. @narendramodi जी, आपको इस मामले में टिप्पणी जरूर करना चाहिए! देश की सुरक्षा, जवानों के सम्मान को लेकर आपकी सोच का स्तर अब कैसा है, यह भी बताना चाहिए. विपक्ष से आपकी वैचारिक असहमति हो सकती है, लेकिन सेना व जनता की भावनाओं का सम्मान करना @BJP4India का नैतिक दायित्व होना ही चाहिए.

भोपाल की ज्वेलरी शॉप में 50 लाख की लूट का खुलासा
बता दें कि भोपाल के बागसेवनिया इलाके में 13 अगस्त को हुई ज्वेलरी शॉप लूट का खुलासा हुआ है. लूट का मास्टरमाइंड अग्निवीर ट्रेनी मोहित सिंह बघेल निकला, जिसने अपने जीजा आकाश राय के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. 50 लाख की लूट का मकसद जीजा का कर्ज चुकाना और शेष पैसों से ऐश करना था. पुलिस ने 400 से अधिक CCTV फुटेज और मोबाइल सर्विलांस के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया. लूट में 7 आरोपी शामिल थे, जिनमें आकाश की बहन, मां, और दोस्त भी शामिल थे. पुलिस ने वारदात के चार दिनों के भीतर मामले का खुलासा कर आरोपियों को पकड़ा.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Read More
{}{}