Home >>MP Lok Sabha Elections 2024

MP News: विदिशा में टूटी कांग्रेस! शशांक भार्गव ने ज्वाइन की BJP, सदस्यता लेकर पोस्ट किया ये दोहा

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश  में भाजपा ने कांग्रेस को तोड़ एक बड़ा हाथ मारा है. विदिशा से पूर्व कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव को पार्टी में शामिल करा लिया गया है. भार्गव ने सदस्यता लेने के बाद एक दोहा भी पोस्ट किया है.

Advertisement
MP News: विदिशा में टूटी कांग्रेस! शशांक भार्गव ने ज्वाइन की BJP, सदस्यता लेकर पोस्ट किया ये दोहा
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Mar 26, 2024, 11:39 PM IST

MP News: भोपाल। लोकसभा चुनाव के बीच दलबदल का दबदबा बना हुआ है. चुनावों का ऐलान होने के बाद से मध्य प्रदेश में कांग्रेस लगातार टूट रही है. आए दिन हर जिले से नेता और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं. इसके लिए बीजेपी ने स्पेशल कमेटी बना रखी है. आज विदिशा से पूर्व कांग्रेस MLA ने भाजपा ज्वाइन कर ली है. उन्हें भोपाल में पार्टी अध्यक्ष वीडी शर्मा, सीएम मोहन यादव समेत बड़े नेताओं ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है. भार्गव ने भाजपा ज्वाइन करने के बाज एक दोहा पोस्ट किया है.

कांग्रेस को बड़ा झटका
कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से पहले ये बड़ा झटका लगा है. विदिशा से पूर्व विधायक शशांक भार्गव ने भोपाल पहुंचकर बीजेपी जॉइन की है. इस दौरान उनके साथ ही विदिशा से कई कांग्रेस नेता भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. इसमें जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विकास शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष नरेन्द्र रघुवंशी भी शामिल हैं. विदिशा के कांग्रेस पदाधिकारीयो को बीजेपी की सदस्यता सीएम मोहन यादव, बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, संघठन महामंत्री हितानन्द ने दिलाई. होशंगाबाद लोकसभा के भी कई कार्यकर्ता शामिल हुए.

भागर्व का सोशल मीडिया पोस्ट
भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के बाद शशांक भार्गव ने एक X पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने लिखा 'होइहि सोइ जो राम रचि राखा, को करि तर्क बढ़ावै साखा'

शशांक ने अपने पोस्ट में आगे लिखा 'यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर, पूर्व केंद्रीय मंत्री आदरणीय सुरेश पचौरी के नेतृत्व में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय वीडी शर्मा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री यादव के समक्ष अपने साथियों सहित भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.'

पीएम मोदी की तारीफ
अपने पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा 'मोदीजी के नेतृत्व में देश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है. हम सब मिलकर लोकसभा चुनावों में 400 सीटों का लक्ष्य पार करेंगे इतिहास रचेंगे. अयोध्या में रामलला की प्राणप्रतिष्ठा पर कांग्रेस के स्टैंड से भी मन दुखी था. कांग्रेस में रहकर पूरी ईमानदारी और परिश्रम के बाद भी विदिशा के विकास के सपनों को पूरा करने में कमी रह रही थी, अब भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में जनसेवा के संकल्प को पूरा करेंगे.

{}{}