Home >>MP Lok Sabha Elections 2024

MP News: PM मोदी ने VD शर्मा को कहा- दुबला-पतला, फिर बोली ऐसी बात बजने लगी तालियां

Madhya Pradesh News: PM मोदी, लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के लिए दमोह पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी की बड़ी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को दुबला पतला बताया और ऐसी बात कही की जनता तालियां बजाने लगी.

Advertisement
MP News: PM मोदी ने VD शर्मा को कहा- दुबला-पतला, फिर बोली ऐसी बात बजने लगी तालियां
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Apr 19, 2024, 11:19 PM IST

Damoh News: दमोह। देश में 7 चरणों के लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान आज हुआ. इस दौरान अगले चरणों के लिए प्रचार चलता रहा. पीएम मोदी इसी के लिए मध्य प्रदेश के दमोह पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की बड़ाई करते हुए उन्हें दुबला पतला बता दिया. आगे शर्मा के लिए प्रधानमंत्री ने कुछ ऐसी बात कही की जनता जमकर तालियां ठोंकने लगी.

मजाकिया लहजे में बड़ाई
मंच से जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विधानसभा चुनाव के लिए वीडी शर्मा को क्रेडिट दिया. इस दौरान उन्होंने उनकी जमकर तारीफ भी है. पीएम ने वीडी शर्मा के लिए अपने मजाकिया लहजे में बड़ाई वाले शब्द होले. इस दौरान वीडी शर्मा मंच पर खड़े होकर अभिवादन करने लगे. वहीं जनता भी तालियां बजाने लगी.

दुबले-पतले वीडी शर्मा
दमोह दौरे के दौरान पीएम मोदी ने कहा हमारे प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को भारी से जिताना है. ये वीडी शर्मा दिखते दुबले-पतले हैं पर इनके नेतृत्व में भाजपा ने विधानसभा चुनाव में नया कीर्तिमान बनाया है. उन्होंने कहा कि दिखते दुबले हैं पर विधानसभा चुनाव में भाजपा ने इतिहास रचा है.

PM मोदी ने किया अभिवादन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मंच पर पहुंचे तो महिलाओं ने स्वागत किया.  इसके बाद वो संबोधन शुरू करने से पहले बुंदेलखंडी में लोगों का अभिवादन किया. उन्होंने कहा- सबई जनों खों हमाई तरफ से राम-राम पहुंचे. प्रधानमंत्री ने बांदकपुर के जागेश्वर महादेव और कुण्डलपुर तीर्थ को प्रणाम किया और अपनी बात शरू की. इस दौरान उन्होंने भारी संख्या में वोट की अपील भी की.

PM मोदी की कुछ बड़ी बातें
- ये चुनाव आने वाले 5 साल में भारत को दुनिया की बड़ी शक्ति बनाने का चुनाव है
- स्थिर सरकार कैसे देश और देशवासियों के हित में काम करती है, ये हमने बीते 10 वर्षों में देखा है
- हमारा सिद्धांत है - राष्ट्र प्रथम
- ये धरती शूरवीरों और योद्धाओं की धरती है. मैं इस धरती के लोगों को INDI गठबंधन की सच्चाई बताता हूं
- भाजपा सरकार है जो हमारी सेनाओं को आत्मनिर्भर बना रही है. भारत की पहचान अब दूसरे देशों को हथियार निर्यात करने वाले देश की बन रही है.

{}{}