trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12215397
Home >>MP Lok Sabha Elections 2024

MP News: प्रियदर्शनी राजे ने गुस्से पर की सिंधिया और खुद की तुलना, जनता के सामने खोले राज

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को वोटिंग हो गई है. अब 26 अप्रैल, 7 मई और 13 मई को वोटिंग होनी है. इसके लिए प्रत्याशियों का परिवार भी प्रचार कर रहा है. जिसमें सिंधिया का परिवार भी शामिल हैं. उनके कई बयान भी चर्चा बटोर रहे हैं. आज एक बयान प्रियदर्शनीय राजे सिंधिया का आया है. पढ़िए पूरी खबर

Advertisement
MP News: प्रियदर्शनी राजे ने गुस्से पर की सिंधिया और खुद की तुलना, जनता के सामने खोले राज
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Apr 21, 2024, 11:56 PM IST

Guna News: गुना। मध्य प्रदेश में पहले चरण के लिए हुई वोटिंग के बाद अब पार्टियां, नेता और उनका परिवार भी अगले 3 चरणों के लिए प्रचार में लगा है. प्रत्याशियों के परिवार के लोग घर-घर जाकर उनका प्रचार कर रहे हैं. इसमें VVIP प्रत्याशियों का परिवार भी शामिल हैं. गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया के परिवार ने मोर्चा संभाला है. उनकी कुछ तस्वीरें और बयान भी सुर्खी बटोर रहे हैं. आज गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया के पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने कुछ ऐसा ही बयान दिया जो चर्चा में है.

प्रियदर्शनी ने सिंधिया से की तुलना
प्रियदर्शनी राजे सिंधिया आदिवासी बाहुल्य ग्रामों में लंबी नुक्कड़ बैठकें कर रही है. आज उन्होंने गुना के एक गांव में 2 घंटे से ज्यादा समय बिताया और यहां बैठकर लोगों से बात भी की. इस दौरान उन्होंने PM आवास में पेंटिंग भी की यानी रंगोली बनाई. प्रियदर्शनी राजे यहीं गुस्से को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया और खुद की तुलना की जो चर्चा में है.

गुस्से को लेकर कही ये बात
प्रचार के दौरान ही गुस्से को लेकर कोई बात हुई. इसपर प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने कहा कि मुझे गुस्सा आता है, सिंधियाजी को नहीं आता.

लोगों को दिया आश्वासन
आज आदिवासी ग्राम भैंसा (अशोकनगर) में प्रधानमंत्री आवास योजना की महिला लाभार्थियों के साथ उनके गृह के प्रवेश पर रंगोली बनाई. उन्होंने २ घंटे इस ग्राम में आदिवासियों के बीच बिताए. जहां उनकी समस्याओं को विस्तार से सुना. उन्हें याद दिलाया सिंधिया जी ने 20 वर्षों में क्या कार्य किए हैं और उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा.

सभा को बताया अपना परिवार
प्रियदर्शनी राजे ने कहा कि चुनाव के बाद एक-एक गांव में कैंप लगाए जाएंगे. इसके जरिए उन्हें सभी योजनाओं का लाभ दिया जाएगा. सभी कमी पेशियों को दूर किया जाएगा. इसके बाद उन्होंने गांव के एक-एक आदिवासी से मुलाक़ात की और उन्हें कहा कि “वो उनका परिवार है. परिवार की महिलाएं वोट करने वाले दिन पीछे ना रहें.

पेंटर की तरह की लिखाई
प्रियदर्शनी राजे ने प्रधानमंत्री आवास योजना की एक महिला लाभार्थी के साथ उनके गृह के प्रवेश अपने गले की फूलों की माला को उतारकर रंगोली सजाई. उन्होंने पेंटर को दीवार लिखता देख खुद भी दीवार पर लिखाई की.

Read More
{}{}