Home >>MP Jyotish

Aaj ka Rashifal: सिंह और तुला राशि वालों के जीवन में हो सकता है बदलाव! जानिए 12 राशियों का राशिफल

Aaj ka Rashifal: राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं के बारे में बताया जाता है. सोमवार का दिन सभी राशियों के लिए क्या लेकर आया है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-  

Advertisement
Aaj ka Rashifal: सिंह और तुला राशि वालों के जीवन में हो सकता है बदलाव! जानिए 12 राशियों का राशिफल
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Mar 04, 2024, 01:01 AM IST

Daily Horoscope 4 March 2024: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में विस्तार से बताया गया है. आज 4 मार्च 2024 दिन सोमवार है. ज्योतिष शास्त्र में सोमवार का दिन भगवान भोलेनाथ को समर्पित होता है. इस दिन भगवान शंकर की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल. 

मेष
आज का दिन आपके लिए अचानक लाभ लेकर आ सकता है. यात्रा के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है.

वृष
आज का दिन आपके लिए कुछ उलझनें लेकर आ सकता है. सामाजिक क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों के लिए जन समर्थन बढ़ सकता है. आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं.

मिथुन
मिथुन राशि वालों को कुछ धोखेबाज लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. अधिकारियों का सहयोग मिल सकता है. अपरिचित लोगों से दूरी बनाकर रखना ही बेहतर साबित हो सकता है.

कर्क
आप दोस्तों के साथ ख़ुशी के पल बिता सकते हैं और आपकी कुछ पुरानी यादें ताज़ा हो सकती हैं. आपको किसी बड़े लक्ष्य पर फोकस बनाए रखना होगा. आप अपनी कला से लोगों का दिल जीतने में सफल हो सकते हैं.

सिंह
सिंह राशि वाले लोगों के जीवन में बदलाव आ सकता है. आज का दिन आपके लिए सुख-समृद्धि बढ़ाने वाला हो सकता है. संपत्ति संबंधी मामले आपके पक्ष में रह सकते हैं.

कन्या
सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा साबित हो सकता है. आपको एक के बाद एक अच्छी ख़बरें सुनने को मिल सकती हैं. मित्रों का पूरा सहयोग आपको मिल सकता है.

तुला 
आज का दिन आपके सांसारिक सुख भोगने के साधनों में वृद्धि लेकर आ सकता है. जीवनसाथी से कोई उपहार मिल सकता है. आपके जीवन में कुछ बदलाव आ सकते हैं.

वृश्चिक
आप किसी महत्वपूर्ण चर्चा में भाग ले सकते हैं. आपको परिवार के किसी सदस्य से कोई अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है.

धनु
विदेश में रहने वाले परिवार के किसी सदस्य से आपको कोई अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है. किसी कानूनी मामले में आपको जीत मिल सकती है.

मकर 
आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है. अगर आपकी प्रगति में कोई बाधा आ रही थी तो वह भी दूर हो सकती है.

कुंभ
आज का दिन आपके लिए कारोबार में उतार-चढ़ाव लेकर आ सकता है. सरकारी नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन मिल सकता है.

मीन
आज का दिन आपके लिए फायदेमंद हो सकता है. आपको किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है. भाग्य आपका साथ दे सकता है.

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

 

{}{}