PHOTOS

Weekly Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशियों को होगा बंपर लाभ; बढ़ सकती है इनकी परेशानी, पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 8 to 14 July 2024: जुलाई महीने का दूसरा सप्ताह 8 जुलाई से शुरू हो रहा है. इस सप्ताह कई राशि के जातकों को बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. जानिए मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा 8 जुलाई से 14 जुलाई वाला ये सप्ताह - 

Advertisement
1/12
मेष
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह आर्थिक रूप से बेहद फलदायक साबित हो सकता है. इस हफ्ते आपको यात्राएं भी करनी पड़ सकती हैं. युवाओं को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा.

 

2/12
वृष
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. लेकिन आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. सेहत को लेकर लापरवाही ने बरतें. व्यर्थ के विवादों में न पड़ें. नौकरीपेशा लोगों नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

 

3/12
मिथुन
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह सफलता के कई दरवाजे खुलने वाले हैं. व्यापारियों को बंपर लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. छात्रों को प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. नया वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं.

 

4/12
कर्क
कर्क

कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. आपके सभी काम बनेंगे. नौकरीपेशा लोगों की मेहनत की प्रशंसा होगी. प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं. परिवार और मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

5/12
सिंह
सिंह

सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह आलस्य त्यागना होगा. अपनी पुरानी गलतियों को सुधारते हुए आगे बढ़ेंगे. अपने काम को किसी और के भरोसे छोड़ें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है.

 

6/12
कन्या
कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह शुभ रहने वाला है. आपको परिवार और पार्टनर का भरपूर साथ मिलेगा, जिससे सभी काम आसानी से बनते चले जाएंगे. लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. लव लाइफ अच्छी और सुखद रहेगी.

 

7/12
तुला
तुला

तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह बेहद ही सोच-समझकर कोई भी कदम उठाना होगा. आर्थिक मामलों में समय अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी. जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध रहेंगे.

 

8/12
वृश्चिक
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह खुशियोंभरा रहेगा. व्यापारियों को व्यवसाय में अच्छे मौके मिलेंगे. नौकरीपेशा लोग काम निपटाने के लिए शॉर्टकट न अपनाएं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. छात्रों को लाभ होगा.

 

9/12
धनु
धनु

धुन राशि के लोगों को इस सप्ताह खुशखबरी मिल सकती है. सुख-समृद्धि के शुभ संयोग बनते नजर आ रहे हैं. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. किसी लंबी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. आय के नए स्रोत बनेंगे.

 

10/12
मकर
मकर

मकर राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अपने आपको साबित करने वाला रहेगा. कड़ी मेहनत का पूरा मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों की मेहनत की प्रशंसा होगी. प्रॉपर्टी से जुड़े मसले खत्म हो सकते हैं. अपनी सेहत का ख्याल रखें. 

 

11/12
कुंभ
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. परिवार की मदद से जीवन से जुड़ी तमाम परेशानियां खत्म करने में सफल होंगे. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. अपनी नींद में  लापरवाही न बरतें. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है.

 

12/12
मीन
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए ये समय अच्छा रहेगा. इस सप्ताह आपके सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं.  नौकरीपेशा लोग कुछ नया सीखकर उस पर अमल करेंगे, जिससे उनके काम की तारीफ होगी. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.