trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12020955
Home >>MP Jyotish

Aaj ka Rashifal: आज सावधान रहें मेष, सिंह सहित ये 3 राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा होगा दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 21 दिसंबर दिन गुरुवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

Advertisement
Aaj ka Rashifal: आज सावधान रहें मेष, सिंह सहित ये 3 राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा होगा दिन, जानें अपना राशिफल
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 21, 2023, 05:55 AM IST

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 21 दिसंबर दिन गुरुवार है. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं. मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का भाग्य. 

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सावधान रहने वाला है. बिजनेस में घाटा हो सकता है. वर्षों के मेहनत के बावजूद भी परिणाम नकारात्मक होगा.
वृषभ 
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. आज बिजनेस में काफी ज्यादा बढ़ोत्तरी होगी, नौकरी करने वालों को बॅास से सहयोग मिलेगा. 
मिथुन 
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. समाजिक क्षेत्र में नाम बढ़ेगा, कोई भी नया बिजनेस करना चाहते हैं तो कल से शुरू कर सकते हैं.
कर्क 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होगा. जीवन साथी से सहयोग प्राप्त होगा. अचानक से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. 
सिंह
सिंह राशि के जातकों को आज सावधान रहने की जरूरत है. किसी कोर्ट कचेहरी के मामले में नुकसान उठाना पड़ेगा, वैवाहिक संबंध में भी खटास आएगी. 
कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी. जिससे मन गदगद होगा. 
तुला
तुला राशि वालों के जीवन में आज काफी उतार- चढ़ाव आएगा. लंबे समय से पेंडिंग पड़े किसी काम में सफलता मिलेगी. लोगों के द्वारा सहयोग मिलेगा. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मुसीबत वाला होगा. किसी भी दुश्मन से सचेत रहने की जरुरत है. पत्नि का प्रेम बढ़ेगा, बिजनेस में भी ग्रोथ की संभावना है.
धनु
धनु राशि वालों को आज किसी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है, वाहन चलाते समय ध्यान देने की जरुरत है, किसी से बेवजह बहस न करें वरना परेशानी खड़ी हो सकती है. 
मकर
मकर राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को शुभ सूचना मिलेगी, इससे मन प्रसन्न होगा. 
कुंभ
कुंभ राशि वालों के आज का दिन कठिन साबित हो सकता है. बिजनेस करने वाले लोगों का भारी नुकसान हो सकता है. वाहन धीरे चलाएं वरना दुर्घटना भी हो सकती है. 
मीन
मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. कोर्ट कचेहरी के मामलों में विजय प्राप्त होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर निर्धारित है. Zeempcg इसकी पुष्टि नहीं करता है. )

Read More
{}{}