trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11800623
Home >>MP Crime News

Ujjain News: घर जा रही युवती के साथ बीच सड़क छेड़छाड़-मारपीट, मुस्लिम समाज ने खाराकुआं थाना घेरा

उज्जैन शहर के थाना खाराकुंआं क्षेत्र अंतर्गत मुस्लिम युवती से छेड़छाड़ व मारपीट का मामला सामने आया है. जिसके बाद भारी संख्या में समाज के लोगों ने क्षेत्र का थाने का घेराव कर लिया.

Advertisement
Ujjain News: घर जा रही युवती के साथ बीच सड़क छेड़छाड़-मारपीट, मुस्लिम समाज ने खाराकुआं थाना घेरा
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jul 28, 2023, 11:54 PM IST

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: उज्जैन शहर के थाना खाराकुंआं क्षेत्र अंतर्गत मुस्लिम युवती से छेड़छाड़ व मारपीट का मामला सामने आया है. जिसके बाद हजारों की संख्या में गुस्साए समाज के लोगों ने थाना खाराकुंआं का घेराव किया. पीड़ित युवती की बहन ने बताया कि 4 से 5 हिन्दू युवकों ने उसकी बहन के साथ बीच रास्ते रोक मारपीट की है. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल शहर के गोला मंडी में ये पूरी घटना घटित हुई है. जहां 4 से 5 हिन्दू युवकों पर गंभीर आरोप है कि उन्होंने मस्लिम युवती को बीच रास्ते रोका और उसके साथ मारपीट की. जानकारी के मुताबिक युवती आर.डी गार्डी मेडिकल कॉलेज में फिजियोथेरपिस्ट है. युवती की शिकायत पर थाना खाराकुंआं में प्रकरण छेड़खानी व मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है.

इन युवकों पर आरोप
जिन युवकों पर आरोप है उनमें से पीड़ित युवती की बहन साहिबा के अनुसार तीन से चार नाम सामने आए है. जिसमें नन्नू गुरु, हितेश, बाबू, रोहित व अन्य है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. आरोपी युवकों के मकान ध्वस्त करने व उनपर रासुका की समाजजनों द्वारा की मांग की गई है. 

जब युवती के साथ ये घटना क्रम हुआ तो युवती अकेली थी. उसने उसके भाई तौकीर खान को मौके पर बुलाया था. वहीं लॉ आर्डर बनाएं रखने के लिए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. हालांकि सीएसपी रेंज के अधिकारियों में पीड़ित परिवार और समाज जनो को आश्वाशन दिया है कि निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी. जिसका बाद समाज जन अपने अपने घर लौट गए है. फिलहाल शहर की स्थिति सामान्य बनी हुई है.

इस खबर पर अपडेट जारी है...

Read More
{}{}