trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11781759
Home >>MP Crime News

Sehore News: पत्नी की खोज में व्यक्ति ने जारी कराया सर्च वारंट, 8 हथियारबंद लोगों के साथ SDM कोर्ट पहुंची महिला, फिर...

Sehore Crime News: सीहोर जिले के इछावर एसडीएम कोर्ट के पास से हथियारों के साथ 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. ये सभी लोग एक महिला के साथ कोर्ट पहुंचे थे जिसकी खोज में इसके पति ने सर्व वारंट जारी करवा था. जानिए पूरा मामला

Advertisement
Sehore News: पत्नी की खोज में व्यक्ति ने जारी कराया सर्च वारंट, 8 हथियारबंद लोगों के साथ SDM कोर्ट पहुंची महिला, फिर...
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Jul 16, 2023, 10:29 AM IST

Sehore Big News: सीहोर। इछावर में इछावर एसडीएम कोर्ट के पास हथियार लेकर घूम रहे 8 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पकड़े गए लोगों के पास से हथियार भी जब्त किए गए हैं. मामला शनिवार शाम का बताया जा रहा है. इछावर थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है ये सभी लोग अपना बयान दर्ज कराने आई महिला के सथ आए थे. ये उसके मायके वाले परिजन थे.

पति पत्नी के बीच थी अनबन
दरअसल उक्त महिला और उसके पति के बीच अनबन चल रही थी. इसी बीच महिला बिना बताएं अपनी ससुराल से गायब हो गई. इस पर महिला के पति ने महिला का सर्च वारंट जारी कराया था. इसी मामले में महिला अपना बयान दर्ज कराने आरोपी परिजनों के साथ इछावर एसडीएम कोर्ट पहुंची थी. जहां पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा , चार कारतूस , फर्से आदि हथियार भी जब्त किए हैं. 

ये भी पढ़ें: CM शिवराज का सहारा विकास पर्व! चुनावी साल में करेंगे प्रदेश का दौरा, रिझाएंगे वोटर

राजगढ़ से आए थे हथियार धारी
पुलिस सूत्रों के अनुसार राजगढ़ जिले में रहने वाली लड़की का विवाह इछावर के ग्राम पांगरी में एक युवक के साथ हुआ था. लेकिन, कुछ दिन रहने के बाद लड़की अपने मायके चली गई थी और उसके बाद वह ससुराल नहीं आई.  इसी बीच पांग्री निवासी उसके ससुराल वालों ने सर्च वारंट जारी कराया था. जिसमें बयान देने के लिए लड़की इछावर की एसडीएम कोर्ट पहुंची थी.

यह आरोपी पकड़े गए
ग्राम रामपुरिया ब्यावरा निवासी रामनिवास मीणा, ग्राम चारखेड़ी कालापीपल निवासी सर्जन मीना, ग्राम लसूडिया भामा नरसिंहगढ़ निवासी अनिल मीणा, ग्राम रामपुरिया निवासी अतुल मीणा , ग्राम अमतपुरा ब्यावरा निवासी पर्वत सिंह मीणा, ग्राम अमरपुरा निवासी सुनील मीणा इसी ग्राम के सुकेश मीणा, चिंटू मीना शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: BJP MLA के आदिवासियों को गाली देने के मामले ने पकड़ा तूल! निकाली गई आक्रोश रैली

हथियार हुए बरामद
लड़की के पक्ष के लोग राजगढ़ से हथियार लेकर एसडीएम कोर्ट के बाहर खड़े हुए थे. इसकी जानकारी एसडीएम को लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि रामनिवास मीणा के पास से रिवाल्वर और चार कारतूस बरामद किए गए हैं. वहीं सर्जन मीना के पास से दो फरसे बरामद हुए हैं.

Online Rudrabhishek: पं. प्रदीप मिश्रा ने निकाली तरकीब, करोड़ों भक्तों ने एक साथ किया भोलेनाथ का ऑनलाइन रुद्राभिषेक

इंदौर में पिस्तौल की नोक पर लूट
प्रदेश की आर्थिक राजधानी में बदमाशों का आतंक जारी है. यहां पिस्तौल की नोंक पर की लूट की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है भवरकुआं थाना क्षेत्र में दो बदमाश ने ऑफिस में घुसकर की वारदात को अंजाम दिया है. उन्होंने व्यापारी से हजारों रुपए लूट लिए और फरार हो गए. घटना का CCTV वीडियो भी सामने आया है जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है.

Saap Se Masti: सांप के बच्चों से कर रहा था शैतानी याद आई नानी! बारी-बारी से सब ने सिखाया मजा

Read More
{}{}