trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11789829
Home >>MP Crime News

MP News: भाजपा नेता की आलीशान होटल में नाबालिग के साथ रेप, आरोपी फरार

सागर में नाबालिग के साथ होटल के कमरे में रेप का मामला सामने आया है. वहीं इस मामले में चौंकाने वाली बात ये है कि जिस होटल में ये वारदात घटी वो भाजपा नेता की होटल है. पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज कर दी है. 

Advertisement
MP News: भाजपा नेता की आलीशान होटल में नाबालिग के साथ रेप, आरोपी फरार
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jul 21, 2023, 07:33 PM IST

महेंद्र दुबे/सागर: सागर से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां एक होटल में नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पीड़िता और उसके परिजनों ने रेप की खबर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. चौंकाने वाली बात ये है कि जिस होटल में नाबालिग का रेप हुआ वो भाजपा नेता की है. वहीं आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है. 

दरअसल मामले के मुताबिक एक पंद्रह साल की लड़की को उसका परिचित 19 साल का लड़का मोतीनगर थाना क्षेत्र में बनी एक आलीशान होटल में गुरुवार की दोपहर लें गया. और फिर आरोपी लड़के ने नाबालिग के साथ रेप किया. चूंकि लड़की घर से स्कूल के लिए निकली थी और स्कूल टाइम से काफी देर बाद घर पहुंची और उसकी तबीयत सही नहीं थी तो घर वालों ने पूछताछ की जिसके बाद नाबालिग ने अपनी आपबीती सुनाई.

MP News: पहली बार रानी लक्ष्मीबाई की समाधि स्थल पर पहुंचा कोई गांधी परिवार का सदस्य, सिंधिया पर साधा निशाना!

 

भाजपा नेता का होटल 
शुक्रवार को नाबालिग और उसके परिजन मोतीनगर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिस होटल में ये नाबालिग और आरोपी गए. वो आलीशान होटल भाजपा के कद्दावर नेता योगेश जैन का है. जो भाजपा के कई पदों पर रह चुके हैं और मौजूदा भाजपा विधायक शैलेन्द्र जैन के चचेरे भाई है.

पुलिस ने जांच की शुरू
सागर एसपी अभिषेक तिवारी के मुताबिक नाबालिग ने रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसको जांच में लिया गया है. वारदात का आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है. वहीं एसपी ने बताया कि जिस होटल में ये घटना हुई. वहां दोनों के आईडी प्रूफ़ जमा किये गए थे. जबकि एक नाबालिग और स्थानीय लोगों को होटल का कमरा बिना जांच पड़ताल के देना भी संदेहों के घेरे में है.

Read More
{}{}