trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11798691
Home >>MP Crime News

रीवा थाने में फायरिंग, सब इंस्पेक्टर ने थाना प्रभारी को मारी गोली, हालत नाजुक

मध्यप्रदेश के रीवा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां शहर के सिविल थाना में थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा पर थाने में ही पदस्थ सब इंस्पेक्टर बीआर.सिंह ने गोली चला दी. गोली लगने के बाद थाना प्रभारी गंभीर रुप से घायल है. जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

Advertisement
रीवा थाने में फायरिंग, सब इंस्पेक्टर ने थाना प्रभारी को मारी गोली, हालत नाजुक
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jul 27, 2023, 07:16 PM IST

Rewa News: रीवा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. यहां सिविल लाइन में टीआई हितेंद्र नाथ को एएसआई ने थाने परिसर के अंदर ही गोली मार दी है. घायल टीआई को गंभीर हालत में मीनरवा अस्पताल में भर्ती किया है. इस सनसनीखेज घटना के बाद थाने में अफरा-तफरी मच गई है.

जानकारी के मुताबिक शहर के सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेंद्रनाथ शर्मा पर थाने में ही पदस्थ सब इंस्पेक्टर बीआर. सिंह ने गोली चलाई है. बताया जा रहा है कि 5 दिन पहले थाना प्रभारी ने एसआई को  लाइन अटैच मौखिक रूप से किया था. इसी बात से नाराज सब इंस्पेक्टर बी आर सिंह ने गोली चलाई है. 

MP के स्कूलों में क्या हो रहा है? पहले हिंदू बेटियों को पहनाया हिजाब! अब गायत्री मंत्र पर रोक...

सीने के पास लगी गोली
बता दें कि  सब इंस्पेक्टर बीआर. सिंह ने थाना प्रभारी पक्ष में घुसकर अंदर से पहले दरवाजा बंद किया, उसके बाद गोली मार दी. गोली सीधे सीने में लगी है.  जिसके बाद थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. गोली उनके सीने में फांसी होने के चलते ऑपरेशन करने के लिए डॉक्टर्स की टीम को बाहर से बुलाना पड़ा है जो रीवा के लिए रवाना हो चुकी हैं.

खबर पर अपडेट जारी है...

Read More
{}{}