Home >>MP Crime News

Raid in Spa Center: भोपाल के इस स्पा सेंटर में देह व्यापार! पुलिस ने 4 महिलाओं के साथ पकड़े 2 पुरुष

Raid in Bhopal Spa Center: भोपाल पुलिस ने देह व्यापार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक स्पा सेंटर पर छापा मारा है. यहां से 4 महिलाओं और 2 पुरुषों को गिरफ्ता किया गया है.

Advertisement
Raid in Spa Center: भोपाल के इस स्पा सेंटर में देह व्यापार! पुलिस ने 4 महिलाओं के साथ पकड़े 2 पुरुष
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Nov 19, 2023, 05:35 PM IST

Raid in Bhopal: भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने देह व्यापार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. भोपाल में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार की आशंका जाहिर की जा रही है. पुलिस ने छापा मारकर देव व्यापार के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इसमें चार महिला और दो पुरुषों शामिल हैं. यहां से पुलिस ने आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए हैं. पकड़े गए सभी आरोपी भोपाल के रहने वाले बताए जा रहे हैं. कार्रवाई भोपाल की मिसरोद पुलिस ने की है.

आरोपी में संचालक भी शामिल
जानकारी के अनुसार, भोपाल के मिसरोद में संचालित स्पा सेंटर पर दबिश देकर गिरफ्तारी की गई गै. इसमें स्पा सेंटर का संचालन करने वाली महिला भी शामिल है. सभी आरोपी स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का काम कर रहे थे. यहां से पुलिस ने आपत्तिजनक सामान भी बरामद की है. फिलहाल सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है.

मुखबिर से मिली थी सूचना
पुलिस के मुताबिक, उन्हें रात में मुखबिर से सूचना मिली थी स्पा सेंटर में देह व्यापार किया जा रहा है. खबर लगते ही स्पा सेंटर पर दबिश की प्लानिंग कर छापा मारा गया. पुलिस ने जब स्पा सेंटर की तलाशी ली तो मौके से कई आपत्तिजनक सामान और आरोपी मिले.

सभी आरोपी भोपाली
पुलिस से मिला जानकारी के अनुसार, पकड़े गए सभी आरोपी भोपाल के रहने वाले हैं. अब तक की पड़ताल में यही सामने आया है. स्पा संचालक आरोपी लंबे समय से स्पा सेंटर चलाने का काम कर रहे थे. पुलिस ने शनिवार की रात 11:30 बजे दबिश देकर पूरे मामले का भंडाफोड़ किया.

छोड़े गए आरोपी
पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी की शनिवार रात गिरफ्ता किए गए सभी आरोपियों को रविवार की सुबह छोड़ दिया गया है. उनके खिलाफ पुलिस ने 3,4 देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की है. मामले अभी जांच में है आगे की कार्रवाई उसके बाद की जाएगी.

{}{}