trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12030141
Home >>MP Crime News

Patidar Protest: शाजापुर में विरोध पर उतरा पाटीदार समाज, जानें क्या युवक की हत्या का मामला?

Patidar Protest In Shajapur: शाजापुर में युवक की हत्या के मामले में पाटीदार समाज ने नारेबाजी करते हुए विरोध किया और एसपी को ज्ञापन सौंपा.

Advertisement
Patidar Protest: शाजापुर में विरोध पर उतरा पाटीदार समाज, जानें क्या युवक की हत्या का मामला?
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Dec 26, 2023, 09:36 PM IST

Shajapur Crime News: शाजापुर जिले के ग्राम सलसलाई निवासी एक युवक का शव रविवार को ग्राम टुकराना बाईपास के आगे एक निजी ढाबे से मिला था. इस मामले में मंगलवार को एसपी कार्यालय में बड़ी संख्या में पाटीदार समाज के लोगों ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर ढाबा संचालक और उसके नौकर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर अतिक्रमण हटाने की मांग की.

समाज की मांग हुई पूरी
समाजजनों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की और लापरवाही बरतने पर एसआई को निलंबित करने की मांग की. समाजजनों की मांग पर एसपी ने एस आई गोविन्द सिंह को निलंबित कर दिया.

ये भी पढ़ें: CM मोहन यादव ने लिया बड़ा फैसला, बदल जाएगी राजधानी की सूरत; हट जाएगी ये पहचान

क्या है पूरा मामला
ग्राम सलसलाई निवासी सुनील पिता मधुसुदन पाटीदार 21 दिसंबर को अपने घर से उज्जैन जाने का कहकर निकला था. उसके बाद पत्नी को मोबाइल पर बताया उज्जैन नहीं जा रहा हूं और वापस घर लौट रहा हूं. उसके बाद से वह घर नहीं लौटा.

सुनील का 21 दिसंबर को रात 8.30 बजे मोबाइल बंद हुआ था. उसके बाद से उससे घर वालों का कोई संपर्क नहीं हो पाया था. पुलिस ने जांच की तो उसकी आखरी लोकेशन शाजापुर के टुकराना बाईपास के आगे मिली. पुलिस जब टुकराना बाईपास पहुंची तो यहां एक ढाबे पर उसका शव मिला.

Earthquake: ऊर्जाधानी में आया भूकंप, हिली सिंगरौली की धरती; जानें कितनी थी तीव्रता

नामजद शिकायत
परिजनों और समाजजनों ने ज्ञापन में आरोप लगाया पुलिस को नामजद शिकायत की लेकिन एसआई ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. एसआई ने ढाबा संचालक को निर्दोष बताकर उस समय छोड़ दिया. पुलिस शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी करें और उनका ढाबा अवैध रूप से संचालित हो रहा है. बुलडोजर चलवा कर उसे तोड़ा जाए. ढाबा संचालक द्वारा यहां अवैध गतिविधियां संचालित की जा रही है और भोले भाले लोगों को अपने जाल में फंसाया जा रहा. युवक की विकलांग पत्नी और एक 6 वर्षीय बेटा है.

एसआई ने की थी लापरवाही
एसपी यशपाल सिंह राजपूत ने बताया सलसलाई थाने के एसआई गोविन्द सिंह ने मामले में लापरवाही बरती है. जिसके चलते उसे निलंबित किया गया. इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और एक आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है. दूसरे की तलाश जारी है. पुलिस संबंधित विभाग को लिखकर आरोपियों की संपत्ति की जानकारी लेकर बुलडोजर की कार्रवाई करेंगी.

Read More
{}{}