trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11782607
Home >>MP Crime News

MP News: भिंड में नाबालिगों को अर्धनग्न कर बेरहमी से मारपीट! पिटाई कर मुर्गा बनाकर भी दौड़ाया

Bhind News: भिंड जिले में नाबालिग किशोरों को नाबालिग किशोरों ने ही अर्धनग्न कर बेल्ट और डंडों से बेरहमी से पीटा. पिटाई के दौरान मुर्गा बनकर भी दौड़ाया गया. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Advertisement
Bhind News
Stop
Abhay Pandey|Updated: Jul 16, 2023, 11:07 PM IST

प्रदीप शर्मा/भिंड: मध्य प्रदेश (MP News) के भिंड (Bhind News) में दो नाबालिगों के साथ चार नाबालिग किशोरों द्वारा कपड़े उतरवाकर अर्धनग्न कर बेरहमी से बेल्ट और डंडों से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पीड़ित किशोर बचाने की गुहार लगा रहे, लेकिन, पीटने वाले किशोरों द्वारा किसी प्रकार का रहम नहीं करते हुए मारपीट के बाद भी मुर्गा बनाकर कई कदमों तक दौड़ाया भी गया है.  हालांकि, पिटाई करने वाले किशोरों में से एक ने वीडियो भी बना लिया. जिसको आज रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार, ये वायरल वीडियो 8 से 10 दिन पुराना है. थाना पुलिस को शिकायत मिलने पर चारों आरोपी किशोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Neha Singh Rathore Song: क्या MP में 'का बा' से डर गए शिवराज 'मामा'? गाने को बता दिया कांग्रेस की चाल

मां के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी
जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो 8 से 10 दिन पुराना बताया जा रहा है. मौ कस्बे जैन मंदिर के पास में रहने वाले दो किशोरों ने पड़ोस के ही रहने वाले किशोरों की मां के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करदी थी. जिसको लेकर आरोपी किशोरों ने पकड़ कर दोनों पीड़ित किशोरों की जमकर मारपीट की. 

मामले में दो लोग गिरफ्तार 
वहीं मामले की जानकारी देते हुए गोहद एसडीओपी सौरव कुमार ने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से शिकायत मिलने के बाद मौ थाना पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर चार आरोपी किशोरों पर मामला दर्ज कर लिया और मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. दो महीने में ये दबंगों द्वारा पिटाई करने का दूसरा मामला सामने आया है. एक महीने पहले सिंध नदी के बीहड़ में युवक की पिटाई का लाइव वीडियो सामने आया था.

Read More
{}{}