trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11768199
Home >>MP Crime News

Morena News: पंचायत के सामने हो गई किसान की हत्या, खेत का विवाद बना मर्डर की वजह

मुरैना से एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आ रहा है. जहां एक किसान की भरी पंचायत में हत्या कर दी गई. 

Advertisement
Morena News: पंचायत के सामने हो गई किसान की हत्या, खेत का विवाद बना मर्डर की वजह
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jul 06, 2023, 01:07 PM IST

Morena News: मध्यप्रदेश के मुरैना में भरी पंचायत के सामने एक किसान की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह पूरी घटना मुरैना जिले के टपरे गांव की है. जहां खेत के मेड़ के विवाद को लेकर पंचायत लगी थी. 

दरअसल टेंटरा थाना इलाके के टपरे गांव में रहने वाले रामदयाल और राम लखन के बीच सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद चला आ रहा था. राम लखन ने खेत की जुताई के दौरान रामदयाल के खेत की मेड तोड़ दी थी. इसी बात को लेकर रामदयाल ने बुधवार को गांव में पंचायत बुलाई हुई थी. पंचायत खेत से 200 मीटर दूरी पर ऊंचे टीले पर लगी हुई थी.

पंचायत में हुई हत्या
रामदयाल और राम लखन दोनों ही खेत के पास खड़े होकर पंचों को जमीन की स्थिति समझा रहे थे तभी अचानक राम लखन ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर रामदयाल पर हमला बोल दिया और रामदयाल की मारपीट करते हुए उसका गला घोंट दिया. जिससे रामदयाल जमीन पर गिर पड़ा. यह देखकर पंचायत के लोग रामदयाल को बचाने के लिए दौड़े लेकिन तब तक रामदयाल की मौत हो गई.

सीधी पेशाब कांड: देशभर में हंगामे के बाद फिल्मी मोड में आए CM शिवराज, पीड़ित आदिवासी युवक के धोए पैर

वारदात के बाद पहुंची पुलिस
सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

मौके से फरार हुआ आरोपी
रामदयाल की हत्या के बाद राम लखन अपने साथियों समेत मौके से भाग गया. टेंटरा थाना पुलिस को जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामला दर्ज किया. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Read More
{}{}