trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11777530
Home >>MP Crime News

Bhopal News: भोपाल में दो बच्चों समेत पूरे परिवार ने की आत्महत्या, चौंकाने वाले कारण का हुआ खुलासा!

MP News: भोपाल में एक ही परिवार को चार सदस्यों ने सुसाइड कर लिया है. मामले की जानकारी मिलती ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां सुसाइड नोट बरामद हुआ. सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है.

Advertisement
Bhopal News: भोपाल में दो बच्चों समेत पूरे परिवार ने की आत्महत्या, चौंकाने वाले कारण का हुआ खुलासा!
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: Jul 13, 2023, 11:55 AM IST

भोपाल/आकाश द्विवेदी: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनी फैलाने वाली खबर सामने आई है.  रातीबड़ थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है. इनमें दो बच्चे भी शामिल हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें चौंकाने वाले कारणों का खुलासा हुआ है. पुलिस ने उस नोट के आधार पर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

बच्चों को दिया जहर
मामले की प्रारंभिक जांच में सामने आ रहा है कि दंपति ने पहले अपने दोनों बच्चों को जहर दिया और फिर फांसी लगा ली. वहीं, पुलिस को घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें कर्ज के जाल में फंसने का जिक्र किया गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि कर्ज से परेशान होकर परिवार ने ये कदम उठाया है. परिजनों ने बताया कि दंपति ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर दोनों बच्चों को पिलाया. इसके बाद दोनों अपने बच्चों के पास बैठे रहे. जैसे ही बच्चों के मौत की पुष्टि हुई तो उन्होंने दुपट्टे से फंदा बनाया और फांसी लगा ली. 

घर से मिली सल्फास की गोलियां
परिजनों को घर से छह पैकेट सल्फास की गोलियां मिली हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि दंपति ने बच्चों को कोल्ड ड्रिंक में सल्फास की गोलियां मिलाकर दी थी.  इसके अलावा परिजनों ने ये भी बताया कि मृतक के साथ साइबर क्राइ हुआ था. उनके मोबाइल और लैपटॉप को हैक कर हैकर्स ने अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर वायरल कर दिए थे. इसके बदले में हैकर्स बड़ी रकम की डिमांड कर रहे थे. इसके अलावा हैकर्स ने बैंक अकाउंट में जमा पूरे पैसे भी निकाल लिए थे. इससे दंपति काफी परेशान थी. 

जांच में जुटी पुलिस
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. पूछताछ और छानबीन की जा रही है. 

 

Read More
{}{}