trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11761241
Home >>MP Crime News

MP News: प्यार का दर्दनाक अंत! प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, जानिए मामला

MP News: उज्जैन में एक युवक-युवती ने शांति एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या युवती कर ली.  दोनों का ये मामला प्रेम प्रसंग में परिवारिक तनाव का बताया जा रहा है. कम उम्र में इतना बड़ा कदम उठाना कई सवाल कर रहा खड़े.

Advertisement
MP News: प्यार का दर्दनाक अंत! प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, जानिए मामला
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jul 01, 2023, 06:18 AM IST

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन में प्रेमी युगल का रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत अवस्था में शव मिला, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच की. इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का ही लग रहा है. युवक-युवती दोनों एक ही गांव के बताए जा रहे हैं. जिनका काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

दरअसल उज्जैन जिले के नागदा तहसील अंतर्गत थाना बिरलाग्राम क्षेत्र से हैरान कर देने व दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां खजूरनाला समीप रेलवे पटरी पर 18 वर्षीय युवती व 21 वर्षीय युवक ने शांति एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली.

MP Election से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! महेश्वर MLA विजयलक्ष्मी साधौ की बहन प्रमिला साधौ BJP में शामिल

प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या
ट्रेन के सामने कूदने के बाद इस घटना की जानकारी लोको पायलट ने नागदा जीआरपी को दी. सूचना मिलते ही मौके पर बिरलाग्राम थाना पुलिस व जीआरपी पहुंची और दोनों के शवों को शासकीय अस्पताल पीएम के लिए पहुंचाया. अब इस पूरे हैरान कर देने वाले मामले में पारिवारिक तनाव और युवक युवती का प्रेम प्रसंग होना बताया जा रहा है. हालांकि इस मामले में पुलिस की जांच जारी है. बिरलाग्राम थाना प्रभारी ने घटना की पुष्टि की है.

कौन है युवक युवती जानिए
बिरलाग्राम थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों की पहचान कर ली गई है. मृतक युवती का नाम पूजा पिता कैलाश उम्र 18 वर्ष है व मृतक युवक का नाम सुनील पिता बलराम उम्र 21 वर्ष है. जिले के ग्राम पारदी के दोनों निवासी है. और ग्रामीणों ने भी प्रेम प्रसंग को लेकर आशंका जताई है. हालांकि पूरे मामले में जांच जारी है.

Read More
{}{}