trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11791214
Home >>MP Crime News

जैन परिवार के घर पर अज्ञात लोगों ने फेंके अंडे, अंडों में धमकी भरी चिट्ठी में लिखी ये बात

Indore News: इंदौर में जैन परिवार के घर पर बदमाशों द्वारा अंडा फेंके जाने का मामला सामने आया है. अंडे फेंकने के साथ ही उसमें धमकी भरी चिट्ठी भी मिली है.

Advertisement
जैन परिवार के घर पर अज्ञात लोगों ने फेंके अंडे, अंडों में धमकी भरी चिट्ठी में लिखी ये बात
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jul 22, 2023, 07:24 PM IST

शिव कुमार शर्मा/इंदौर:  इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाश द्वारा जैन परिवार के घर के मेन गेट पर अंडे फेंककर टीन शेड हटाने की धमकी दी गई है. बदमाश ने घर पर कई अंडे फेंके हैं और इसमें पर्ची भी फरियादी को मिली है. जिसमें लिखा है कि टीन शेड हटा लो भैया काफी परेशान हो रहे हैं नहीं तो गोली मार देंगे.

अधिक जानकारी देते हुए इंदौर पुलिस द्वारा बताया गया है कि नवीन कुमार जैन निवासी मनीष बाग कॉलोनी द्वारा शिकायत की गई है कि कोई अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके घर पर काफी सारे अंडे फेंके गए हैं और उन्हीं अंडे में से एक कागज का टुकड़ा भी उन्हें मिला है.

MP Politics: गद्दार कहे जाने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया पलटवार, बोले- मुझे कांग्रेस में क्यों शामिल किया?

धमकी भरी चिट्ठी मिली
नवीन कुमार जैन ने बताया कि कागज का टुकड़े में बदमाश द्वारा लिखा गया है कि ''टीन शेड तोड़ दे, निक्कू भाई परेशान हैं. नहीं तो तुझे गोली मार देंगे. इस तरह की धमकी मिलने के बाद फरियादी ने पूरे मामले में थाने में शिकायत दर्ज की है.

वहीं नवीन जैन ने बताया कि हम यहां 30 साल से रह रहे हैं, आज तक ऐसी घटना कभी नहीं हुई है. लेकिन हम जैन परिवार से हैं, ऐसी हरकत से हमारी धार्मिक भावना आहत हुई है. हमारा पूरा परिवार इस घटना से नाराज है. 

सीसीटीवी से जांच जारी
वहीं फिलहाल पुलिस ने धारा 507 के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस आसपास लगे तमाम सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं. ताकि अज्ञात व्यक्ति इस तरह की घटना को अंजाम दिया है उसका पता लगाया जा सके.

Read More
{}{}