trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11922861
Home >>MP Crime News

Indore News: इंदौर में महिला को घर छोड़ने के बहाने गैंगरेप, ऑटो चालक समेत 3 गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में जहां एक ओर शारदीय नवरात्रि में घर-घर देवी मां की पूजा की जा रही है. तो वहीं दूसरी ओर एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई.

Advertisement
Indore News: इंदौर में महिला को घर छोड़ने के बहाने गैंगरेप, ऑटो चालक समेत 3 गिरफ्तार
Stop
Shikhar Negi|Updated: Oct 19, 2023, 07:56 PM IST

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में जहां एक ओर शारदीय नवरात्रि में घर-घर देवी मां की पूजा की जा रही है. तो वहीं दूसरी ओर एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई. पूरे मामले में मल्हारगंज पुलिस द्वारा तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे तमाम पहलुओं पर पूछताछ की जा रही है.  

दरअसल बताया जा रहा है कि मल्हारगंज थाना क्षेत्र से 25 वर्षीय महिला द्वारा गरबा पांडाल से अपने घर की ओर जा रही थी. तभी एक ऑटो चालक को हाथ देकर रोका और फिर उसमें सवार होकर अपने घर के लिए निकली तो वहीं ऑटो चालक ने उसे घर की ओर तो ना ले जाते हुए उसे वहां को गांधीनगर इसकी सुपर कॉरिडोर किस क्षेत्र में सुनसान रोड पर ले गया और वहां पर अपने साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

कलकत्ता हाईकोर्ट की लड़कियों को नसीहत, यौन इच्छाओं पर कंट्रोल रखें, जानिए और क्या कहा...

3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि पूरे मामले में पुलिस द्वारा महिला के अनुसार विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया गया है और इस आधार पर पुलिस ने तीनों बदमाशों को पड़कर हवालात के पीछे कर दिया है. तो वहीं पुलिस तमाम तथ्यों की जांच में भी जुटी हुई है. बदमाशों के नाम अमन गणेश और राहुल बताया जा रहे हैं.

महिला घर छोड़कर गई थी
वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  मल्हारगंज पुलिस का कहना है कि महिला 16 अक्टूबर की शाम अपने घर से बिना बताए निकली थी. महिला जब बड़ा गणपति चौराहे पर पहुंची, तो यहां मैजिक चालक गणेश ने उसे बातचीत की. महिला उसकी गाड़ी में बैठी तो गणेश ने पूछा कि उसे कहां जाना है. महिला ने जवाब नहीं दिया.

जिसमें गणेश ने बताया कि महिला को देखकर वो समझ गया कि पारिवारिक विवाद के काऱण वो घर से निकली है.  इसके बाद वह उसे अपने घर ले गया. यहां अपनी भाभी से बातचीत कर महिला को खाना खिलाया. करीब 10 बजे महिला ने कहा कि उसे घर जाना है, उसे छोड़ दें. लेकिन आरोपी घर के छोड़ने के बजाय सुपर कॉरिडोर की तरफ निर्माणाधीन मेट्रो स्टेशन पर ले गया. यहां उसके साथियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया.

Read More
{}{}